दबंग कांस्टेबल ने फिर कराई उसहैत पुलिस की फजीहत आधा दर्जन व्यापारियों को पीटा, बच्ची को फेंका

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत पर तैनात एक दबंग कांस्टेबल स्थानीय पुलिस का सिरदर्द बन गया है । आए दिन शराब के नशे में कोई न कोई ऐसी स्थिति पैदा कर देता है जिससे पुलिस को फजीहत का सामना करना पड़ता है । हद तो यह है कि दबंग कांस्टेबल की कार्यप्रणाली से अवगत होने के बावजूद आला अधिकारी कोई एक्शन लेने की जहमत नहीं उठा रहे । 
आरोप है कि बीती रात करीब 9 बजे भी दबंग कांस्टेबल नीरज कुमार ने आधा दर्जन व्यापारियों को पीटा और एक 5 साल की मासूम बच्ची को उठाकर पटक दिखा । इससे नगरवासियों में दबंग कांस्टेबल के खिलाफ रोष व्याप्त तो है ही साथ ही स्थानीय पुलिस को भी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है । मासूम बच्ची के पीड़ित परिवार ने एसएसपी अशोक कुमार से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी दबंग कांस्टेबल के खिलाफ कार्यवाही की माँग की है ।
एसएसपी को दिये पत्र में उसहैत के वार्ड संख्या चार निवासी फीरोज बानों पत्नी नौशे ने आरोप लगाया है कि 6 नबंवर की रात्रि को कांस्टेबल नीरज कुमार व एक प्राइवेट व्यक्ति सहित डायल 100 के तीन पुलिसकर्मी उसके घर में घुस आये । आरोप है कि सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे । तेरे घर में कोई आरोपी छिपा है, यह कहते हुए गाली गलौज की और उसके घर की तलाशी लेने लगे । जब मैंने कहा कि मेरे घर में कोई नहीं है आप लोग बाहर जाओ तभी दबंग कांस्टेबल नीरज ने उसके विक्लांग पति नौशे और मुझे लातों घूंसों और डंडे से पीटने लगे । मेरी पाँच साल की मासूम बच्ची मंतशा को नीरज ने उठाकर फेंक दिया जिसके चेहरे पर चोट आई है । उसके काफी खून निकला और चेहरा सूज गया । शोर शराबा सुनकर पड़ोसी सुरेश, हसीना, खालिद आदि ने आकर बचाने की कोशिश की तो नीरज उन्हें भी जानसे मारने की धमकी देने लगा । महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके कान से करीब 30 हजार रूपये की कीमत के सोने के बुंदे भी नोच लिये गये । साथ ही घर में रखे 5 हजार रूपये की नकद राशी भी लूट ली । 
सुबह को जब घटना की सूचना देने पीड़ित महिला थाने पहुँची तो उसे डरा धमकाकर भगा दिया गया । पीड़िता ने एसएसपी से आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने और कार्यवाही करने की माँग की है । साथ ही अपनी मासूम बेटी मंतशा की डॉक्टरी कराये जाने की भी प्रार्थना की है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

09 दिसम्बर को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, नोडल अधिकारी ने की बैठक