बदायूं लोकसभा : 8 हजार वोट भाजपा प्रत्याशी के खाते में शडयंत्र के तहत बढ़ाये गए - धर्मेंद्र

बदायूँ जनमत । आज दिनांक 24 मई 2019 को पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने अपने आवास पर प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुये कहा कि बदायूँ लोकसभा का चुनाव सम्पन्न हो चुका है, चुनाव के नतीजे सबके साथ है और समाजवादी पार्टी जनता के निर्णय को सहर्ष स्वीकार करती है । उन्होंने सपा बसपा व रालोद के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुये कहा कि जिन विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष करते हुये मेरा व समाजवादी पार्टी का चुनाव लडाया उसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं । मैं बदायूँ की जनता को विश्वास दिलाता हूॅ कि कुछ संसदीय प्रक्रियाओं तथा सांसद निधि के अलावा जितनी तनमन्यता व मेहनत से पिछले 10 वर्षो से काम किया है भविष्य में उससे अधिक क्षमता के अनुसार सेवा करता रहूंगा । 10 वर्ष के कार्यकाल में जो भी कमी रह गयी थी उसको पूरा करने का प्रयास करूगां । बदायूँ लोकसभा की नवनिर्वाचित सांसद को बधाई दी और कहा कि मैं उम्मीद करता हूॅ कि बदायूँ के विकास व जनता की भलाई के लिए जितने कार्य मैनें किये उससे अधिक जनता की भलाई का काम करेगीं । बदायूँ क्षेत्र का विकास मेरे लिए सर्वोपरि है 492000 से अधिक वोट भले ही जीत में परिवर्तित नहीं हो पाये है परन्तु उनकी सेवा व सम्मान में कभी भी कोई कमी आने नहीं दी जायेगी । अन्त में उन्होनें मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव तथा बहन कु0 मायावती को बदायूँ में समर्थन जुटाने का धन्यवाद दिया ।
उन्होनें आगे कहा कि 23-लोकसभा क्षेत्र बदायूँ के विधानसभा क्षेत्र बिल्सी में जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा पूर्व में 188248 वोट पडने का प्रपत्र दिया गया था। परन्तु मतगणना के पश्चात् जो प्रपत्र दिया गया उसमें 196110 वोट पडता हुआ दर्शाया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि लगभग 8000 वोट भाजपा प्रत्याशी के खाते में एक षडयन्त्र के तहत बढा दिये गये है जिसकी लिखित शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी बदायूँ को की गयी है तथा भविष्य में अन्य आवश्यत विधित कार्यवाही भी की जायेगी ।
इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, अजय कुमार वर्मा, सहसवान विधायक ओमकार सिंह, पूर्व मंत्री प्रदीप यादव, गुलाम मोहम्मद, मांगेराम कश्यप, मीडिया प्रभारी प्रभात अग्रवाल मौजूद रहे ।

सूरत हादसे का खौफनाक वीडियो देखिए....

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
Right yeh Hona Chahiya
Jay.Bhim

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'

ओवैसी ने ट्वीट कर दी जानकारी मेरे काफिले पर हमला, AIMIM सांसद की गाड़ी में लगीं गोलियां