बदायूं में डबल मर्डर : घर में दो दोस्तों की चाकुओं से गोदकर हत्या, सपा नेताओं ने की खुलासे की माँग

बदायूँ जनमत । शहर के कोतवाली क्षेत्र के सोथा मोहल्ला में दो दोस्तों की हत्या से पूरे जिले में हड़कंप मच गया । छोटी बहन जब स्कूल से घर लौटी तो दोनों के शव कमरे में पड़े थे । शव देख बहन बेसुध हो गई । सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की पड़ताल में जुट गई है ।
शहर कोतवाली क्षेत्र के सोथा मोहल्ला स्थित आफ़ाक़ पुत्र आबिद हुसैन के मकान के एक कमरे में दो दोस्तों आसिम पुत्र सलाउद्दीन और आतिफ पुत्र इक़बाल की किसी ने बड़ी बेरहमी से चाकुओं से गोदकर हत्या कर । घटना के बाद घर में कोई नहीं था । दोनों दोस्त अलीगढ़ में रहकर पढ़ाई करते हैं । आसिम मूलरूप से गुन्नौर का निवासी है । जिसके घर में घटना हुई उस युवक का पिता कोर्ट में तारीख पर गया था और छोटी बहन शहर के डीपाल स्कूल में पढ़ने गई थी । बहन जब स्कूल से वापस घर लौटी तो कमरे में उसके भाई और भाई के दोस्त का शव पड़ा देखा । यह देख बहन बेसुध हो गई। सूचना पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए । शहर में दो हत्याओं की सूचना पर एसएसपी और एसपी सिटी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की । घटना के बाद से सोथा मोहल्ला में पीएसी और आरएफ तैनात कर दी गई है ।
सपा अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना यासीन उस्मानी को जानकारी देते हुए कोतवाल : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

उधर सूचना पाकर पोस्टमार्टम हाउस पर सपा अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना यासीन उस्मानी, सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, पूर्व राज्यमंत्री आबिद रज़ा, फखरे अहमद शोबी आदि लोग पहुँचें । उन्होंने मृतकों के परिजनों को सांवत्ना दी साथ ही प्रशासन से घटना का जल्द खुलासा करने की माँ की है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'