साक्षी महाराज ने उतरवाए छात्रा के कपडे, बीजेपी मौन...

मैनपुरी: विवादों का और बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का नाता काफी पुराना है। कभी वो अपने तीखे बयानों के लेकर विवादों में रहते हैं तो कभी विपक्षियों पर हमले करने को लेकर, लेकिन इस बार साक्षी महाराज ने कुछ ऐसा किया है जो काफी शर्मसार करने वाला है। उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक लड़की के कपड़े उतरवाकर उसके जख्‍म देखने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वहां लोगों ने ऐसा करने से मना कर दिया। लोगों का कह‍ना था कि लड़की की इज्‍जत का मामला है। सरेआम कपड़े मत उतरवाइए, कमरे में ले जाकर जख्‍म देख लीजिए।




पूरा मामला मैनपुरी के बिछवा इलाके का है, जहां बीते सोमवार को इलाके के निवासी बीजेपी कार्यकर्ता मैदान सिंह को पुलिस ने कच्‍ची शराब का कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन पुलिस उन्‍हें थाने तक नहीं ले जा सकी। गांव के बाहर ही गांववालों ने जीप को घेरकर मैदान सिंह को छुड़ा लिया। इस दौरान गांववालों और पुलिसवालों में झड़प भी हुई और गांववालों ने पुलिस की पिटाई भी की। बताया जा रहा है कि उसी रात कई थानों की पुलिस मैदान सिंह के घर पहुंची और छानबीन के नाम पर परिवारवालों की जमकर पिटाई की। यही नहीं, पूरे परिवार को पुलिस थाने लाया गया और यहां भी उनकी पिटाई की गई। इसके बाद पूरे परिवार को छोड़ दिया गया। हालांकि, पुलिस के हाथ मैदान सिंह नहीं लगा, वह फरार चल रहा है।





मामले की जानकारी मंगलवार को यानि की 3 मई को साक्षी महाराज को मिली और वो परिवार का हालचाल जानने के लिए उनके घर पहुंचे। इसी दौरान साक्षी महाराज लड़कियों के कपड़े उतरवाकर उनके जख्‍म देखने की कोशिश करने लगे। परिवार की हालत देख साक्षी महाराज ने कहा, ये पुलिस नहीं राक्षस है। बिना वारंट और महिला पुलिसकर्मियों के देर रात किसी के घर में धावा बोलना गलत है। अब अगर पुलिस आती है तो गोलियां चल जाएंगी, जिसकी जिम्‍मेदारी उनकी नहीं होगी। इसके अलावा उन्‍होंने कहा, कुछ ही महीनों बाद बीजेपी की सरकार आ जाएगी। तब सबका बदला लिया जाएगा। साक्षी महाराज के इस भाषण के बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'