उझानी के मंदिर में एक और गैंगरेप, मां-बेटा गिरफ्तार



काल्पनिक चित्र । जनमत एक्सप्रेस


बदायूं जनमत। जिले के कस्बा उझानी में स्थित एक मंदिर को वहां के पुजारी ने जिस्मफरोशी का अड्डा बना डाला। जहां नशे में धुत प्रेमी युगल यहां अश्लील हरकतें करता धरा गया है, वहीं छह दिन पहले इसी मंदिर में एक 12 साल की किशोरी के साथ वहां के पुजारी के बेटों ने गैंगरेप कर अश्लील क्लीपिंग बना ली। इस प्रकरण में पुजारी और उसकी पत्नी भी संलप्ति रहे। खासियत यह रही कि छह दिन तक इस मामले को पुलिस दबाए बैठी रही, जबकि एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा कायम कर मां-बेटा गिरफ्तार किए गए हैं।

उझानी के एक मंदिर में हाल ही में शराब के नशे में धुत एक प्रेमी युगल धरा गया था। जबकि अब नया मामला सामने आया है, जिसमें मंदिर में पानी लेने की किशोरी को पुजारी ब्रजकिशोर के दोनों बेटों निक्की और अमित ने बहलाकर अपने कमरे में बुलाया और गैंगरेप कर दिया। मुकदमे के मुताबिक पुजारी की पत्नी सीमा ने बेटों के इस कृत्य की वीडियो क्लीपिंग भी बनाई और किशोरी को धमकाया कि किसी को इस मामले की जानकारी दी तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।
मंदिर परिसर में जिस्मफरोशी के अड्डे की चर्चा सार्वजनिक हुई तो इस किशोरी ने भी परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजन पहले थाने गए और शिकायत की लेकिन पुलिस ने हीलाहवाली की तो एसएसपी सीपी झां को मामले की जानकारी दी गई, इस पर आनन-फानन में पुलिस ने मुकदमा कायम कर सीमा और अमित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पुजारी और दूसरा बेटा निक्की अभी फरार हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'