योगी एक्शन से सहसवान चेयरमैन की निकली हेंकडी

सहसवान जनमत । प्रमोद इंटर कॉलेज के निकट विगत दिनों सहसवान नगर पालिका चेयरमैन नूरुद्दीन ने नगर के ही मोहल्ला देहलीज़ निवासी अनवर उर्फ़ बाबा की ज़मीन पर अवैध रूप से कब्ज़ा करके निर्माण कराया था । जिसके चलते कोर्ट ने अनवर को निर्माण रूकवाने हेतु स्टे दे दिया, लेकिन समाजवादी शासन के चलते भी कुछ नही हो सका और कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ती रहीं ।
वहीं सत्ता परिवर्तन होने के बावजूद आज फिर से नूरुद्दीन द्वारा उक्त जमीन पर अवैध खनन कराकर भूमि पर भराओ पढ़वाया जा रहा था । तभी पीड़ित अनवर ने डीएम से मिलकर इसकी शिकायत की । डीएम ने उसे निष्पक्ष कार्रवाई का आस्वासन दिया । परन्तु जब अनवर शिकायत करके वापस आये तो अवैध खनन से अवैध भूमि पर भराओ का कार्य जारी था । अनवर ने तुरंत मामले की जानकारी फ़ोन से डीएम को दी । सूचना मिलते ही योगी एक्शन का असर दस मिनट में दिखाई पड़ा । सहसवान कोतवाली पुलिस और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुची लेकिन तब तक फ़र्ज़ी तरीके से काम कर रही  नगर पालिका की जेसीबी वहा से हटा दी गई । पुलिस द्वारा चेतावनी दी गई की अगर कोई भी कार्य होता मिला तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी और अवैध खनन करने बालों के खिलाफ मुकदमा लिखकर उन्हें जेल भेजा जएगा ।
दूसरी ओर नगर पालिका के अध्यक्ष पद का दुरूपयोग किया गया, चूँकी जो जेसीबी अवैध खनन कर रही थी वो नगर पालिका की थी । मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'