उसावां पुलिस और भाजपा नेताओं की शय से बेलगाम अपराधी ने दलित युवती से किया रेप, काँग्रेस ने उठाया मुद्दा

बदायूँ जनमत । थाना उसावां क्षेत्र के एक गांव में डेयरी पर दूध बेचकर वापस लौट रही दलित नाबालिग किशोरी से गांव के ही एक लड़के ने जबरन दुष्कर्म किया । पिता की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद अभियोग पंजीकृत किया है ।
यहाँ बता दें कि जनता का आरोप है कि दातागंज विधानसभा के अधिकांश थानों में भाजपा नेताओं के अनुसार थानाध्यक्ष पोस्ट किये गए हैं । इसी का कर्ज चुकाने के लिए संबंधित थानाध्यक्ष भाजपा नेताओं की आओ भगत में लगे रहते हैं, ऐसे में अपराधी भयमुक्त होते चले जा रहे हैं और क्षेत्र में आए दिन रेप और लूटपाट जैसी घटनाओं का ग्राफ बडता चला जा रहा है ।
जिसके चलते उसावां थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग दलित किशोरी दूध बेचने गांव की ही दूध डेयरी पर गयी, कि जब वह दूध बेचकर वापस लौट रही थी कि अचानक गांव के हिर्देश पंडित ने किशोरी को पीछे से पकड़ कर मुँह बन्द कर दिया और पास के प्राथमिक विद्यालय में लेकर जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया । किसी प्रकार बहशी दरिंदा के चुंगल से छुटकर किशोरी ने घर पहुँचकर पूरी घटना अपने परिजनों को सुनाई । परिजनों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी । पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर गांव से आरोपी युवक को पकड़ लिया है ।
इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी हरिभान सिंह राठौड़ और एसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता ने सूचना दी थी । सूचना पर जाकर तत्काल आरोपी को पकड़ लिया है । साथ ही अभियोग पंजीकृत कर नावलिक किशोरी को मेडिकल परीक्षण को भेज दिया है । उधर काँग्रेस हाईकमान ने प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह को तत्काल मौके पर पहुँचकर मामले में संज्ञान लेने का निर्देश दिया है । प्रदेश महासचिव ने जनमत एक्सप्रेस को बताया कि मामला काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी तक पहुँच गया है । काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता कल गांव में पहुंचकर मामले की जानकरी पार्टी हाईकमान को देंगे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'