दातांगज विधानसभा में सपा के फुके ट्रांसफार्मर में सांसद धर्मेंद्र भी नहीं दौड़ा सके करंट

एस०शाहिद अली ! "बदायूँ जनपद में सपा का सबसे फुका ट्रांसफार्मर दातागंज विधानसभा में मौजूद है" यह घोषणा जनमत एक्सप्रेस ने उसी दिन कर दी थी जब निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी घोषित किये थे । जनमत एक्सप्रेस की वो भविष्यवाणी आज सच साबित होकर सामने आई है । बदायूँ जिले की 117 दातागंज विधानसभा में समाजवादी पार्टी अपना खाता तक नहीं खोल सकी है । हाँ ये बात और है कि दातागंज नगर पालिका परिषद और उसहैत नगर पंचायत में समाजवादी पार्टी दूसरे नंबर पर रही है मगर वहीं उसावां नगर पंचायत की बात करें तो यहाँ पाँचवाँ स्थान और अलापुर नगर पंचायत में चौथा स्थान पाकर पार्टी
प्रत्याशियों ने कीर्तिमान रचा है ।
बैसे दातागंज विधानसभा में सपा को इतनी बुरी स्थिति में ढकेलने का काम खुद उसी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने किया है । सपा सरकार में उसहैत, उसावां, अलापुर और दातागंज में खुलेआम जुआ शराब और सट्टे का काला कारोबार खुद सपा के स्थानीय नेताओं के संरक्षण में होता था । यही कारण है कि जनता ने सपा के उन नेताओं को सीख सीखने का मौका दिया है । अब पार्टी हाईकमान और जिलाध्यक्ष को दातागंज विधानसभा में पार्टी की छवि सुधारने के लिए अपने सार्थियों को बदलना होगा । अन्यथा विधानसभा और निकाय चुनाव के भांति दातागंज विधानसभा में सपा की यही स्थिति बनी रहेगी ।
आईए जानते हैं सपा सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा लाख कोशिशों के बावजूद किस प्रत्याशी को कितने वोट मिले हैं ।
दातागंज नगर पालिका में मु० इस्हाक एडवोकेट 3533 वोट पाकर दूसरे स्थान पर रहे । उसहैत नगर पंचायत में साबिया बेगम 1793 वोट पाकर दूसरे स्थान पर रहीं । अलापुर नगर पंचायत में नसीम अखतर 1781 वोट पाकर चौथे नंबर पर रही हैं तो वहीं उसावां नगर पंचायत में कुँवर दिनेश सिंह मात्र 600 वोट पाकर पाँचवे स्थान पर रहे हैं ।

समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क करें ~ 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'