बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, दो दर्जन घायल एक की हालत गंभीर

लखनऊ जनमत । गोमतीनगर थानाक्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक ट्रक और बस की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए वहीं एक कि हालत गंभीर बताई जा रही है जिसको लोहिया डॉक्टरों ने ट्रामा रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6:30 बजे कैसरबाग से गोरखपुर जा रही परिवाहन निगम की रोडवेज बस में लगभग 50 से 60 सवारी बैठी थी।
जिसमें गोमतीनगर के समता मूलक चौराहे के पास एक ट्रक स्पीड से आकर बस में साइड से जा घुसा। जिससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग इस हादसे में घायल हो गए जिसको पास के लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया गया, वहीं एक युवक मुकेश की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसको ट्रामा रेफर कर दिया गया है।
रोडवेज बस कंडक्टर सुभाष सिंह गुप्ता के मुताबिक सुबह कैसरबाग से गोरखपुर जा रही बस में समतामूलक चौराहे के पास तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बस की बाईं साइड में आ घुसा जिससे बस में सवार ज्यादातर लोग घायल हो गए जिनका इलाज लोहिया हॉस्पिटल में चल रहा है वहीं मुकेश को ट्रामा भेजा गया है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाव निकला जिनकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। वहीं सड़क पर भीषण हादसे से राहगीरों में अफरा तफरी का भी माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया साथ ही गाड़ियों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई। फिलहाल गोमतीनगर थानाध्यक्ष इस घटना की ज्यादा जानकारी देने में असमर्थ रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'