दातागंज के युवक ने मुहम्मद साहब के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट मुस्लिम समुदाय में रोष कप्तान को सौंपा ज्ञापन

बदायूँ जनमत । दातागंज निवासी गौरव गुप्ता नामक युवक ने अपनी फेसबुक आईड़ी से मुस्लिमों के धार्मिक गुरू (आखिरी नबी) मोहम्मद साहब सल्ल० के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक पोस्ट की है । इसको लेकर दातागंज ही नहीं बल्कि आसपास के कस्बों और बदायूँ शहर का माहौल भी बिगड़ने की कगार पर है । आरोपी युवक गौरव गुप्ता की फेसबुक आईड़ी खोलकर देखी गई तो पता चला कि वह इससे पहले भी अल्लाह और उसके रसूल के व मुस्लिम समुदाय के खिलाफ दर्जनों पोस्टें कर चुका है । लेकिन इससे पहले किसी ने उन पोस्टों को गम्भीरता से नहीं लिया । परन्तु आज 28 अप्रैल को की गई पोस्ट बेहद आपत्तिजनक थी । जिसमें मुहम्मद साहब के खिलाफ बेहद भद्दी भाषा और विचारों का प्रयोग किया गया है ।
धार्मिक भावनाएं आहत होने पर आज शहर के दर्जनों युवाओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र दिया । जिसमें कहा गया है कि दातागंज निवासी गौरव गुप्ता नामक व्यक्ति द्वारा समुदाय विशेष को लेकर एक फोटो डाला गया जिससे समुदाय विशेष के लोगों मे रोष व्याप्त हो रहा है । शहर के अली अल्वी,  मोहम्मद शीराज़ अल्वी, मुस्लिम अंसारी, नजर आलम, साहिबे आलम, फैजान रईस, सरफ़राज़ अब्बासी, वीरेन्द्र जाटव, रोहित जान्टी वाल्मीकि, वाहिद, गौरव सोनी के अलावा दर्जन भर से अधिक युवाओं ने एसएसपी के आवास पर जाकर उन्हें ज्ञापन सौंपकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है ।
उधर दातागंज कोतवाल इंद्रेश कुमार सिंह ने जनमत एक्सप्रेस को बताया कि मामले की जाँच की जा रही है । आरोपी के खिलाफ जल्द की कानूनी कार्यवाही की जायेगी ।

एसएसपी आवास पर ज्ञापन सौंपने पहुँचे युवा : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'