कछला में दो ट्रेक्टर तीन ट्राली सीज, खनन माफियाओं में मचा हड़कंप

बदायूँ जनमत । शासन की मंशा के अनुरूप प्रदेश में लम्बे समय से हो रहे अवैध खनन के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान का असर आज कछला में भी देखने को मिला । राजस्व विभाग व पुलिस के संयुक्त छापामार कार्रवाई में दो ट्रैक्टर व तीन बालू से लदी ट्रालियों को एसडीएम ने सीज करने के आदेश दिए जिससे खनन माफियाओं में हड़कम्प मच गया उठा । हालांकि कोई भी माफिया पुलिस के हत्थे नही चढ़ा ।
डीएम दिनेश कुमार के आदेश पर खनन माफियाओं के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज कछला के पिपरौल पुख्ता पर अवैध खनन की सूचना पर एसडीएम पारस नाथ मौर्य के निर्देशन में की गयी छापामार कार्रवाई में पुलिस ने मौके से दो ट्रैक्टर व् तीन ट्राली कब्जे में लेकर उन्हें सीज कर दिया जिससे अवैध रूप से हो रहे खनन पर जहाँ रोक लगती दिख रही है । वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से खनन माफियाओं के भी होश उड़ गए हैं । अचानक की गयी इस बड़ी कार्रवाई के चलते हालांकि कोई भी माफिया पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है और ट्रैक्टर चालक व मज़दूर भी पुलिस को आता देख भागने में कामयाब रहे ।
छापामार कार्रवाई में नायब तहसीलदार के अलावा एसडीएम पारस नाथ मौर्य, एसआई संजय कुमार, राकेश कुमार वर्मा व कछला पुलिस चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार आदि मौजूद रहे ।
रिपोर्ट - एम. आरिफ खान

पुलिस हिरासत में बालू से भरी ट्राली : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'