दरभंगा के पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता शाह मोहम्मद शमीम बने शाह अल्वी एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता

बिहार जनमत । दरभंगा के मिश्रटोला, दिग्घी पोखर निवासी सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार शाह मोहम्मद शमीम को शाह अल्वी एसोसिएशन इंडिया का राष्ट्रीय प्रवक्ता, राष्ट्रीय सचिव और सोशल मीडिया सेल का राष्ट्रीय प्रभारी मनोनीत किया गया है ।
मालूम हो कि शाह अल्वी एसोसिएशन इंडिया मुसलमानों के फ़क़ीर (शाह-अल्वी) बिरादरी के कल्याण और सामाजिक व राजनीतिक उत्थान के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कार्य करने वाली एक मात्र संस्था है ।
एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष इरफान रहम अली की अनुशंसा पर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव नौशाद अली अल्वी ने प्रसिद्ध दरगाह भीखा शाह सैलानी के खादिम शाह मोहम्मद शमीम के मनोनयन का पत्र जारी कर उन्हें नई जिम्मेदारी दी है, श्री शमीम पूर्व में बिहार प्रदेश के प्रमुख महासचिव रहे हैं।
श्री शमीम के मनोनयन से शाह बिरादरी के लोगों में राष्ट्रीय स्तर पर खुशी की लहर है, विभिन्न प्रदेशों से शाह अल्वी समाज के विद्वानों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, शाह अल्वी एसोसिएशन इंडिया के पदाधिकारियों, मित्रों, नौजवानों आदि ने अपने बधाई संदेश प्रेषित कर शुभकामनाएं दी है और कहा है कि शाह मोहम्मद शमीम जैसे सक्रीय और अनुभवी कार्यकर्ता को राष्ट्रीय स्तर की ज़िम्मेदारी देना राष्ट्रीय अध्यक्ष का बेहतरीन और दूरगामी फैसला है, इससे बिरादरी के हित में और बेहतर कार्य होंगे।
श्री शमीम ने अपने मनोनयन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष इरफान रहम अली, राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव नौशाद अली अल्वी, बिहार प्रभारी तारा बाबू, सभी बुज़ुर्गों, शुभचिंतकों आदि का शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि नई जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और लगन के साथ निभाते हुए बिरादरी के लोगों की समस्याएँ और मांगों को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने एवं शासन-प्रशासन तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करूंगा।
इस मौके पर शाह मोहम्मद शमीम को बधाई देने वालों में बिहार सरकार के खाद्ध आपूर्ति मंत्री श्री मदन साहनी, दिल्ली के पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान,  ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नज़रे आलम, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. राहत अली, शाह अल्वी एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह बिहार प्रभारी तारा बाबू, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष हाजी याकूब अल्वी, मध्य प्रदेश के अध्यक्ष शरीफ शिकोही, बदायूं के जिलाध्यक्ष अख्तर अल्वी, मुरादाबाद से नाज़िम शाह मदारी, दिल्ली उर्दू अकादमी के सदस्य साबिर अली, दरभंगा के पूर्व मेयर अजय पासवान, दरभंगा महानगर जनता दल(यू) के अध्यक्ष दीदार हुसैन चाँद अंसारी, इंसाफ मंच के नेयाज अहमद, सामाजिक कार्यकर्ता श्री नवीन सिन्हा, सरफे आलम 'तमन्ना', अय्यूब राईन, प्रशांत रवि, रामाशंकर सहनी, संजय पांडे, मेराज अहमद(मुम्बई), पत्रकार प्रदीप गुप्ता, ज़ाहिद अनवर, इरफान अहमद पैदल, अब्दुल मतीन कासमी आदि के नाम उल्लेखनीय है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'