स्वच्छता अभियान की निकली हवा, उसहैत हुआ बीमार

बदायूँ जनमत । स्वच्छ सर्वेक्षण में फिसड्डी रही जिले की नगर पंचायत उसहैत में स्वच्छता अभियान की पूरी तरह से हवा निकल चुकी है । व्यवस्था अपनअपने पुराने ढर्रे पर पहुँच चुकी है । नगर के अधिकतर स्थानों में लगे गंदगी के बड़े बड़े ढ़ेर इस बात के गवाह हैं कि उसहैत एक बार फिर बीमार हो चुका है ।
आपको बता दें कि स्वच्छ सर्वेक्षण में जिले की 19 नगर पालिका और नगर पंचायतों में उसहैत नगर पंचायत 13 वें स्थान पर रही और दातागंज नगर पालिका को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ था । जनता और जनप्रतिनिधि व नगर पंचायत प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद उसहैत नगर पंचायत फिसड्डी ही रही । वहीं बरसात के इन दिनों में गंदगी के बड़े बड़े ढ़ेर यह साबित कर रहे हैं कि सरकार के स्वच्छता अभियान के प्रति उसहैत नगर पंचायत अपने हथियार ड़ाल चुकी है । लोगों का कहना है कि नगर में जगह जगह फैली गंदगी और जल भराव से बीमारी फैलने की आशंका है । आरोप तो यह तक है कि नगर पंचायत के कर्मचारियों की कारगुजारी के चलते यह हालात पैदा हो रहे हैं ।
आपको बता दें कि नगर में लगने बाले साप्ताहिक बाजार में इन दिनों जल भराव के कारण ताल सा बन गया है । वहीं उसके बराबर में मछली मण्डी में गंदगी का बड़ा सा ढ़ेर लगा है । जिसके चलते साप्ताहिक बाजार में सड़न की दुर्गंध फैलना शुरू हो गई है । ऐसे में जनता को बीमारी फैलने का ड़र है ।

उसहैत की मछली मण्डी में लगा कूड़े का अंबार : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'