सहसवान : पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने मृतक और घायलों के परिजनों को दी आर्थिक सहायता

बदायूँ जनमत । विगत शुक्रवार सहसवान के मोहल्ला मोहद्दीनपुर में दीवार गिरने से हुए भयानक हादसे में मृतक और घायलों के परिजनों को सांत्वना देने आज समाजवादी पार्टी के पूर्वमंत्री आबिद रजा़ पहुँचे । उन्होंने मृतक और घायलों के परिजनों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की, हालांकि इससे पूर्व सपा के ही सहसवान विधायक ओंमकार सिंह, पूर्व डीबीसी चेयरमैन ब्रजेश यादव और समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना यासीन अली
उस्मानी भी पीड़ित परिजनों को सांत्वना देने पहुँच चुके हैं । अफसोस की बात यह है कि सहसवान के इस भंयकर हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों से अब तक केवल समाजवादी पार्टी के नेता ही पहुँचे हैं अन्य दलों के नेताओं को शायद हादसे के पीड़ितों की सुद लेने की फुरसत ही नहीं है । इस संबंध में क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है ।
बता दें कि सहसवान में दीवार गिरने से तीन लोग मर गये थे एवं कई घायल हुए थे । मृतक आश्रितों और घायलों से आज सोमवार को पूर्व मंन्त्री आबिद रज़ा मिलने पहुँचे जहाँ उन्होंने शोक ग्रस्त परिजनों को सांत्वना दी । पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने व्यक्तिगत रूप से मृतकों और घायलों के परिजनों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की ।
उनके साथ सलीम खान, अनीस सिद्दीकी, आबिद रज़ा वादी मंच के विधानसभा अध्यक्ष आमिर अली, नगर अध्यक्ष काशिफ अली खान, कफील अहमद, शमी अहमद ,असरार अहमद, शाहिद अली खान, फरीद, गुड्डू, शाकिर अली बरकाती, वसी अहमद, लईक अहमद आदि लोग मौजूद रहे ।
पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते हुए पूर्वमंत्री आबिद रज़ा : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'