डकैती के आरोपी दरोगा का दबंगों के साथ डर्टी कनेक्शन वीडियो वायरल

बदायूँ जनमत । बदायूँ पुलिस कागजी लड़ाई में भले ही हमेशा अव्वल रहती है लेकिन धरातल पर इसकी हरकतें कुछ और ही बयान करती हैं । इन दिनों सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल होने पर बदायूँ पुलिस की जमकर फजीहत हो रही है । वीडियो में डकैती का आरोपी एक दरोगा कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों के साथ डर्टी हरकत करते देखा जा रहा है । 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार चर्चा है कि शहर के मोहल्ला ऊपरपारा निवासी एक महिला ने स्पेशल जज डकैती पंकज कुमार अग्रवाल की अदालत में वाद दायर किया है कि विगत 13 दिसंबर की रात्रि को हल्का इंचार्ज राजेंद्र सिंह ने कुछ सिपाहियों के साथ उसके घर में घुसकर मारपीट की और विरोध करने पर सामान तोड़ दिया । रायफल की बट से मारा पीटा, आरोप है कि अलमारी में रखे 12 हजार रूपये भी लूट लिये । आरोप यह भी है कि दबंग दरोगा राजेन्द्र ने इसके साथ ही भविष्य में किसी झूठे मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकी भी दी थी । 
उक्त मामले में स्पेशल जज डकैती ने विगत 10 जनवरी को थाना कोतवाली पुलिस से रिपोर्ट तलब की थी । वायरल वीडियो में आरोपी दरोगा की हरकतें बहुत कुछ बयांं करती नज़र आ रहीं हैं ।
वायरल वीडियो के अनुसार एक दरोगा जी किसी खुशी के कार्यक्रम में शरीक हुए हैं और डीजे पर गाना बज रहा है । एक युवक डीजे की धुन पर थिरक रहा है । नाचते नाचते युवक दरोगा की गोद में बैठ जाता है और दरोगा जी नाचने बाले युवक का चुम्बन लेते हैं । दावा है कि खुलेआम ऐसी डर्टी हरकत करने बाला दरोगा डकैती का आरोपी राजेंद्र सिंह ही है । चर्चा यह भी है कि डीजे पर नाचने वाले युवक आपराधिक प्रवृत्ति के हैं जिन पर कई बार संगीन आरोप भी लग चुके हैं और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया है ।
ऐसे में सवाल यह उठता है कि डकैती के आरोपी दरोगा ने आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों के साथ ऐसे डर्टी कनेक्शन किस लिए बनाए हैं ।
डकैती के आरोपी दरोगा का वायरल वीडियो जरूर देखें : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'