अल-बदायूँ स्कूल में बोले सांसद धर्मेंद्र यादव, आने वाला समय गठबंधन का है

बदायूँ जनमत । शहर के मोहल्ला शाहबाज़पुर में अल-बदायूं पब्लिक स्कूल में सांसद धर्मेंद्र यादव ने एक सभा को संबोधित किया । सांसद श्री यादव ने स्कूल के बच्चों को आशीर्वाद दिया और कहा कि तालीम के बगैर कोई भी चीज़ पाना असंभव है । कार्यक्रम के आयोजक आमिर सुल्तानी और मोहम्मद गुड्डू अली ने सभी का आभार व्यक्त किया ।
अल-बदायूं पब्लिक स्कूल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आने वाला समय गठबंधन का है और गठबंधन से लोग बौखला गए हैं । नित नए हथकंडे आज़मा रहे हैं, जनता को गुमराह करने के चक्कर में लगे हुए है । लेकिन जनता उनके झूठे वादाे को समझ चुकी है और 2019 में उनके झूठ का जवाब जनता देगी ।
अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना यासीन अली उसमानी ने कहा कि आज युवाओं को कमर कसना पड़ेगी कि वह आगे आकर 2019 में झूठ का जवाब सच से दे । जनता सरकार में अपने आप को ठगा हुआ सा समझ रही है ।
पार्टी के ज़िला अध्यक्ष आशीष यादव ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम सराहनीय है और हम आश्वासन देते हैं कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हर वक्त खड़ी है । हमारे कार्यकर्ताओं को कमजो़र समझना उनकी बहूत बड़ी भूल है ।
कार्यक्रम आयोजक गुड्डू अली और आमिर सुल्तानी ने कहा कि हम लोग अभी तक काफी युवाओं से मिल चुके हैं सारे युवा सांसद धर्मेंद्र यादव के साथ हैं और आगे हमारा लक्ष्य रहेगा कि हम युवाओं से संवाद जारी रखेंगे और पार्टी को मज़बूत बनाते रहेगे ।

इस मौके पर साबिर अली गुड्डू प्रमुख, अमीन साहब, नन्हे मियां, अशफाक अली, उवैस अंसारी, माेहतशाम सिद्दीक़ी, शकील अंसारी, फरहत सिद्दीकी, जुनेद सुल्तानी, सोहेल सैफी फैजु़ल साकिब, रागिब अली, आदिल सुल्तानी, अततन नेताजी, नवाब आलम, फरहान अज़हर, पुत्तन भाई, शकील हुसैन, मुशीर यार खान, असलम मेंबर, पप्पू थरा, नदीम चाैधरी, हाजी अबूबकर, सवाले चौधरी, साेराब मेंबर आदि माैजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'