शाह अल्वी एसोसिएशन ने गणतंत्र दिवस पर मरीजों को बाँटें फल

बदायूँ जनमत । आज 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर शाह अल्वी ऐसोसिएशन की जिला टीम ने जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किये ।
एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव यूथ अली अल्वी ने कहा कि देश में रहने वाले लोगों की सर्वोच्च शक्ति और सही दिशा में देश के नेतृत्व के लिये राजनीतिक नेता के रुप में अपने प्रतिनिधि चुनने के लिये केवल जनता के पास अधिकार है । इसलिये, भारत एक गणतंत्र देश है जहाँ जनता अपना नेता प्रधानमंत्री के रुप में चुनती है । भारत में “पूर्ण स्वराज” के लिये हमारे महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों ने बहुत संघर्ष किया । उन्होंने अपने प्राणों की आहूति दी जिससे उनके आने वाली पीढ़ी को कोई संघर्ष न करना पड़े और वो देश को आगे लेकर जाएँ ।

प्रदेश महासचिव यूथ मोहम्मद शीराज़ अल्वी ने कहा कि
भारत एक लोकतांत्रिक देश है जहां देश के नेतृत्व के लिये अपने नेता को चुनने के लिये जनता अधिकृत है । 1947 में ब्रिटिश शासन से जब से हमने स्वतंत्रता प्राप्त की है, हमारे देश ने बहुत विकास किया है और ताकतवर देशों में गिना जाने लगा है । विकास के साथ, कुछ कमियाँ भी खड़ी हुई हैं जैसे असमानता, गरीबी, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अशिक्षा आदि । अपने देश को विश्व का एक बेहतरीन देश बनाने के लिये समाज में ऐसे समस्याओं को सुलझाने के लिये हमें आज प्रतिज्ञा लेने की जरूरत है ।
जिला महासचिव अख्तर अल्वी, जिला कोषाध्यक्ष फिरोज़ अल्वी, जिला संगठन मंत्री वाहिद अल्वी, नासिर अल्वी, मेहदी हसन अल्वी आदि उपस्थित रहे ।


विज्ञापन.....

समाचार और विज्ञापनों के लिए संपर्क करें : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'