शाहपुर में गोशाला के लिए भूमिपूजन, अब आवारा पशु नहीं उजाड़ेंगे किसानों की फसल

बदायूँ जनमत । आज सोमवार को कस्बा उसहैत क्षेत्र के गाँव शाहपुर में भूमिपूजन के साथ स्थाई गोशाला की नींव रखी गई । इस मौके पर जिलाधिकारी दिनेश कुमार और क्षेत्रीय विधायक राजीव कुमार सिंह उर्फ बब्बू भैया व ग्राम प्रधान आदि ने मंत्रोच्चार के बाद नींव में ईंट रखी ।
कस्बा उसहैत और ग्राम शाहपुर की संयुक्त रूप से बन रही गोशाला का आज ग्राम शाहपुर में निर्माण कार्य शुरू हो गया । डीएम और क्षेत्रीय विधायक ने गोशाला की हिंदू रीतिरिवाज के साथ नींव रखी । इसके बाद डीएम दिनेश कुमार ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद में अब तक 450 से अधिक गोशाला बन चुकीं हैं और आगे भी प्रयास जारी रहेगा । उन्होंने कहा अब उसहैत क्षेत्र में भी किसान चैन की सांस ले सकेगा । अब आवारा पशुओं को गोशाला में रखा जायेगा ।

डीएम ने यह भी कहा कि जो भी किसान गोशाला के लिए अपनी जमीन देगा उसको प्रशासन उससे अधिक या उससे दोगुनी जमीन देगा । वहीं दातागंज विधायक राजीव सिंह ने भी संबोधित किया और जनता से हर कार्य में सहयोग माँगा ।
इस मौके पर एडीएम प्रशासन रामनिवास शर्मा, ईओ विनय शंकर अवस्थी, उसहैत चेयरपर्सन सैनरा वैश्य, पूर्व चेयरमैन गौरव गुप्ता, सभासद नजमुल साकिब, सभासद आले हसन, हसरत फारूकी, समशाद अंसारी, मुस्तकारूद्दीन आदि मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'