मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का जनसंपर्क, सरकार की नीतियां गिनाईं

बदायूँ जनमत । आज दिनाँक 20 फरवरी को सदर विधान सभा के मुस्लिम बहुल्य क्षेत्र ग्राम थलिया नगला में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जनसम्पर्क अभियान  कार्यक्रम के अन्तर्गत मनोज मसीह सदस्य उ.प्र. अल्पसंख्यक आयोग व प्रभारी जनसम्पर्क अभियान और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष आतिफ़ निज़ामी ने कार्यकर्ताओं के साथ जनसम्पर्क किया एंव केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की बुकलेट व हैण्डबिल जनता के बीच पहुँचाकर योजनाओं के बारे में विस्तार से अवगत कराया । मोदी स्टीकर एंव पार्टी का झंडा घरों पर लगाकर योजनाओं का लाभ पा चुके लोगों से संपर्क किया ।
इस मौके पर मनोज मसीह ने कहा हर समाज का सम्मान भाजपा में ही होता है और पार्टियाँ तो सिर्फ दिखावा करती हैं । अल्पसंख्यकों के लिए मोदी व योगी सरकार की बहुत सारी योजनाएं जैसे प्रधानमंत्री आवास, उच्चवल व नई रोशनी योजना संचालित हैं ।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष आतिफ़ निज़ामी ने कहा सरकार हर वर्ग का विकास चाहती है । गांव - गांव बिजली पहुँची व हर गांव सड़क से जुड़ा है । उन्होंने कहा मोदी ने 5 साल के अंदर ही देश को विकास से जोड़ा है । मुस्लिम समाज का वोट तो हर पार्टी ने लिया लेकिन मुस्लिम समाज के हितों के बारे में कभी नहीं सोचा, मुस्लिम समाज के पिछड़ेपन की ज़िम्मेदार काँग्रेज़, सपा और बसपा है । काँग्रेस शासन में सच्चर कमेटी की रिपोर्ट ने मुसलमानों की शिक्षा, रोज़गार एंव विकास के बारे के विस्तार से अवगत कराया था मगर काँग्रेस ने रिपोट को कूड़े दान में डाल दिया । 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को मुस्लिम समाज का भरपूर वोट मिलेगा और मोदी को दुबारा प्रधान मंत्री बनेंगे ।
इस मौके पर शकील अहमद क़ादरी, मौलाना फैज़ान, अनवर अली, अल्लन पूर्व प्रधान, निकुल मसीह, नितेश मसीह,  नदीम, खलील अहमद, इरशाद अली, वकील अहमद, वासित अहमद, युसूफ अली, परवेज़, पप्पू उद्दीन, ज़ाकिर अली  मुजाहिद, समीम, वसीम, फरमान, नूरे आलम, अफ़रोज़, छोटे अली, मुजाहिद, आदिल, ख़ालिद, साबिक, ताहिर आदि मौजूद रहे।
मुस्लिम बहुल्य गाँव में जनसंपर्क करते हुए भाजपा नेता : जनमत एक्सप्रेस । 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'