अच्छे दिन का नारा देकर प्रधानमंत्री ने देश को बहकाने का कार्य किया है : धर्मेन्द्र यादव

बदायूँ जनमत । सांसद व गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने आज विधानसभा बदायूं व विधानसभा गुन्नौर का भ्रमण किया व नुक्कड़ सभाएं की, तत्पश्चात विधानसभा सहसवान में रोड शो निकाला । रोड शो के दौरान महिलाओं, बच्चों सहित हजारों लोगों ने धर्मेंद्र यादव का माल्यार्पण व पुष्प वर्षा की ।
इस मौके पर सपा सांसद व गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने पिछले 5 सालों में छात्र, नौजवान, किसान, व्यापारी, दलित, शोषित, पीड़ित, अल्पसंख्यक आदि समाज के हर वर्ग को छला है । अच्छे दिन का नारा देकर प्रधानमंत्री मोदी ने 5 साल तक देश को बहकाने का कार्य किया है । खाद व बिजली के अभाव में  किसानों की खेती मुश्किल हो गई है, फसल सूख रही है, परिणाम स्वरूप देश और प्रदेश का किसान आत्महत्या को मजबूर हो रहा है । महंगाई भ्रष्टाचार अपने चरम पर है, डीजल पेट्रोल गैस के दाम आसमान छू रहे हैं । जीएसटी और नोटबंदी के कारण व्यापार ठप है, जिससे व्यापारी भी परेशान है, देश के लगभग 36 हज़ार व्यापारी देश छोड़ कर चले गए, कर्मचारी व अधिकारी प्रदेश व देश सरकार की नीतियों से परेशान है । युवाओं को रोजगार के नाम पर पकौड़ा बेचने की सलाह दी जा रही है। 2019 में यदि दोबारा भाजपा की सरकार बनती है तब डॉ0 भीमराव अंबेडकर के संविधान के स्थान पर नरेंद्र मोदी, अमित शाह तथा मोहन भागवत का संविधान लागू हो जाएगा । लोकतंत्र की रक्षा के लिए समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के शीर्ष नेताओं ने महागठबंधन बनाया है, आने वाले समय में महागठबंधन के बिना केंद्र में सरकार बनना असंभव है । जल्दी देश को नया प्रधानमंत्री मिलेगा, प्रदेश की जनता पूरी तरह से महागठबंधन के साथ है ।

इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मौलाना यासीन उस्मानी, सहसवान से विधायक ओमकार सिंह यादव, डीसीबी के पूर्व चेयरमैन बृजेश यादव, रामेश्वर शाक्य, अकमल खान चमन, बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हेमेंद्र गौतम, नरोत्तम सिंह, स्वाले चौधरी, राजू यादव, अमित यादव, नवाब सिंह, विजेंद्र सिंह, सुनील कुमार बिल्ला, शोएब नकवी, दुर्गेश यादव, मांगेराम कश्यप आदि सहित हजारों लोग मौजूद रहे ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'