हिंदी पत्रकारिता दिवस पर गोष्ठी का आयोजन, जनपद में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का हुआ विस्तार

बदायूँ जनमत । ब्लाक म्याऊ के एचपी पट्रोल पम्प पर उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की ओर से हिंदी पत्रकारिता दिवस पर एक गोष्ठी आयोजित की गई । जिसमे पत्रकारों ने अपने अपने विचार रखे । कार्यक्रम के अध्यक्षता छबीले चौहान ने की, हिंदी पत्रकारिया पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सामाचार पत्र एक आईना होते थे और पत्रकारो पर तीनो स्तंभो की समीक्षा का कार्य होता था लेकिन, कालांतर में पत्रकारिता अपने रास्ते से भडक गई है ।
जिला महामंत्री ठाकुर नरेन्द्र सिंह ने कहा कि हमें आपस में एक दूसरे की आलोचना नहीं करनी चाहिए अपने से बड़ो का सम्मान करना चाहिए । जो हकीकत है  उसे विना भय के प्रकाशित करे सामाज में आज भी पत्रकारिता पर जनता विश्वास करती है ।
वरिष्ठ पत्रकार उदयवीर सिंह ने कहा कि हम आपस में ये सोच बदल दे कि पत्रकारिता को सही ढग से करे तो उनका कही कोई विरोध नही होगा जो खबर प्रकाशित करे उससे संबधित साक्ष्य अपने पास रखें, आवश्यकता पड़ने पर काम आए। आशीष भारद्वाज ने कहा कि पत्रकारिता का सामाज में आज भी बहुत ही महत्व है। तमाम कठिनाईयो से उठाकर अपने अपने दायित्वो का निर्वहन करते है। ये तो जीवन के हर क्षेत्र में समस्या एंव परेशानिया तो है उनका मुकावला करना चाहिए ।
इस अवसर पर अहमद हसन, मोहम्मद शकील वक्शी, रोहित मिश्रा, रिकू शर्मा, उदय यादव, हरीशंकर शर्मा, हेमंत महाजन, अनिल यादव, गोविद राना रूपा चैहान, एसएस खान, असद अहमद, गौरव सक्सेना, कुलदीप मिश्रा आदि मौजुद रहे ।

श्रमजीवी यूनियन का हुआ विस्तार

बदायूं जनमत ।  उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष छबीेले चैहान ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए नरेद्रपाल सिंह को जिला महामंत्री गोविद राना को जिला संगठन मंत्री व उदयवीर को मीडिया प्रभारी, आशीष भारद्वाज को जिला महासचिव, रूपा चैहान को जिला मंत्री, एसएस खान को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अजय पाठक को कनिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया है ।

साथ ही दातागंज तहसील इकाई का भी गठन किया...

जिसमें कुलदीप सिंह को तहसील अध्यक्ष, रितेश कुमार सिंह को उपाध्यक्ष, रोहित मिश्रा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, गौरव सक्सेना को तहसील सचिव बनाया गया है । वही रंजीत कुमार सिंह को सदर तहसील अध्यक्ष बनाया गया है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'