झोलाछाप डॉक्टर की धारदार हथियार से गोदकर हत्या, गुप्तांग काटा

बदायूँ जनमत । झोलाछाप डॉक्टर की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर गुप्तांग को काट डाला। गांव जाने वाले रास्ते पर मंगलवार सुबह हत्या का डाले गए शव की जानकारी लगते ही एसपी सिटी संग थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचे।
पुलिस घटनाक्रम को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। परिजनों को सूचना देकर पुलिस ने झोलाछाप के शव का पोस्‍टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में झोलाछाप की हत्या में वजनदार और धारदार हथियार को प्रयोग किया गया है। वारदात बिनावर और कुंवरगांव थाने की सीमा से सटे गांव भटौली व सिंगरौरा के बीच जंगल की है। बरेली जिले की आंवला कोतवाली क्षेत्र के गांव गणेशपुर निवासी राजाराम जाटव 50 वर्ष पुत्र चुन्नीलाल की ननिहाल कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव सिंगरौरा में थी। काफी समय से राजाराम अपनी ननिहाल में क्‍लीनिक खोलकर बैठ रहा था ।
ग्रामीणों का कहना है, रोजाना वह अपने गांव से क्‍लीनिक के लिए बाइक से आता जाता था। सोमवार की रात मरीज की तादात ज्‍यादा होने की वजह से देर रात तक क्‍लीनिक पर रुकना पड़ा। इसके बाद किसी समय घर के लिए बाइक से निकल गया। मंगलवार की सुबह राजाराम का शव समीपवर्ती गांव भटौली और सिंगरौरा के बीच रास्ते में पड़ा हुआ मिला।
सूचना पर कुंवरगांव व बिनावर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से झोलाछाप का गुप्‍तांग कटा गया है। साथ ही माथे चेहरा और पेट में वजनदान हथियार से प्रहारकर हत्या की गई है। पुलिस को घटनास्थल से मृतक की बाइक, जूते और शराब का पव्वा भी मिला है। हत्या के पीछे अवैध संबंध या रंजिश मानकर पुलिस चल रही है ।
पोस्टमार्टम हाउस पर घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजन : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'