चुनाव नतीजे देखकर मतगणना केंद्र पर ही कांग्रेस जिलाध्यक्ष को हार्ट अटैक, मौतz

जनमत एक्सप्रेस । मध्य प्रदेश के सीहोर में एक मतगणना केंद्र पर सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर की हार्टअटैक से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रतन सिंह ठाकुर मतगणना केंद्र पर वोटों की गिनती देखने पहुंचे थे, लेकिन अचानक वो बेहोश होकर गिर पड़े ।
मतगणना केंद्र पर मौजूद लोगों ने बताया कि सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर अपने साथियों के साथ मतगणना केंद्र पर आए थे. तभी वो नतीजे देखते हुए गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई । मालूम हो कि देशभर में लोकसभा चुनाव की काउंटिंग चल रही है. रुझानों में बीजेपी 300 पार आंकड़े पार करती हुई दिखाई दे रही है. मध्य प्रदेश में खासकर बीजेपी बड़ी जीत की ओर है. कांग्रेस के कई दिग्गज नेता हारते हुए दिखाई दे रहे हैं ।
2014 के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में बीजेपी ने बड़ी बाजी मारी थी. यहां की 29 लोकसभा सीटों में से 27 सीटों पर बीजेपी ने कब्जा किया था. जबकि कांग्रेस केवल 2 ही सीटें जीत पाई थी । हालांकि, मोदी लहर होने के बावजूद मध्य प्रदेश की गुना और छिंदवाडा सीट बीजेपी कांग्रेस से नहीं छीन पाई थी. लेकिन इस बार कांग्रेस की बची सीटें भी जाते हुए दिखाई दे रही है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'