दातागंज में रेप पीड़िता ने लिखा सुसाइड नोट : अब्बा आप मुझे इंसाफ जरूर दिलाना, मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूँ

बदायूँ जनमत । दातागंज कोतवाली के ग्राम सलेमपुर में एक विवाहिता ने पुलिस की करतूतों से तंग आकर आत्महत्या कर ली । बताते चलें कि आबिदा बानो जिला मुख्यालय पर अल्ट्रासाउंड कराने गई थी तभी उसके अलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम म्याऊ के रिश्तेदार समीर पुत्र इकबाल, जोहेब पुत्र इसरार, अरबाज पुत्र राशिद बदायूं बस स्टॉप पर मिले और बताने लगे कि आपके पति शादाब खां की तबीयत बहुत खराब है हम लोग उन्हें देखने जा रहे हैं । आप भी चलना चाहो तो चलो, अपने पति की खराब तबीयत सुनकर अविदा बेचैन हो गयी वहीं रिश्तेदार होने के कारण विश्वास कर लिया और उनके साथ चली गई । अविदा बानो ने दातागंज कोतवाली में लिखित प्रर्थाना पत्र दिनांक 15-5-2019 को देकर बताया कि तीनों ने एक गाड़ी में बिठाकर मुझे सिकंदराबाद ले गए और वहां ले जाकर तीनो ने एक कमरे में बंद कर लिया और तीनों ने मेरे साथ एक सप्ताह तक लगातार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया । मैं चीखती चिल्लाती थी लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था । मेरे कानों के सोने के कुंडल, गले की सोने की चेन, चांदी की पायल तथा एक मोबाइल फोन भी छीन कर अपने कब्जे में ले लिया । मुझे किसी से भी मिलने नहीं दिया गया एक दिन तीनों लोग मुझे ट्रेन से दिल्ली ले जा रहे थे तभी मैंने ट्रेन में यात्रा कर रही सबारियों से फोन मांग कर अपने पिता को पूरी घटना से अवगत कराया । मेरे पिता मेरे पास दिल्ली पहुंचे और तभी यह तीनों लोग वहां से फरार हो गए । उसके बाद मेरे चाचा रजा खान, बहनोई महफूल दातागंज थाने आए और पूरी घटना की लिखित तहरीर दी । दातागंज पुलिस ने मेरे तथा मेरे पिता के साथ अभद्र व्यवहार एवं गलत भाषा का प्रयोग करते हुए भगा दिया और आज एक माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई । इससे परेशान होकर अविदा वानो ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें पुलिस की इन करतूतों का खुलासा किया है । उसने बताया कि मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूँ तीनों ने मेरे साथ गलत काम किया है, इसलिए अब वह मुझे रखने को भी तैयार नहीं है और दातागंज पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है । ऐसे में मेरे जिन्दा रहने से कोई फायदा नहीं है तथा मैं अब जिंदगी जीना नहीं चाहती हूं । मैं अपने परिवार वालों से यह गुजारिश करती हूं कि तीनों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए । मेरी आत्मा को तभी शन्ति मिलेगी, और मैं आत्महत्या कर रही हूं ।
वहीं आविदा वानो की मरने की खबर सुनते ही उपजिलाधिकारी एंव क्षेत्राधिकारी दातागंज मौके पर पहुंच गए ।
दातागंज में मृतका द्वारा लिखा गया सुसाइट नोट : जनमत एक्सप्रेस।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'