सुरक्षा मानक पूरे न होने पर ककराला की SBI बैंक में लटका ताला, एसओ ने भेजी थी अनहोनी की रिपोर्ट

बदायूँ जनमत । नगर पालिका परिषद ककराला में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में सुरक्षा मानक पूरे न होने के कारण ताला लग गया । अलापुर थानाध्यक्ष केजी शर्मा ने बैंक में किसी भी अनहोनी की आशंका को लेकर बैंक व प्रशासन के उच्चाधिकारियों की रिपोर्ट भेजी थी । जिसके चलते आज बैंक में ताला लटक गया ।
ककराला के नागरिकों को सुविधा प्रदान कर रही बैंको का आज अलापुर थाना प्रभारी केजी शर्मा ने औचक निरीक्षण किया था । निरीक्षण मे बैंको के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों और बैंक मे कार्यरत कर्मचारियों कि संख्या कि जानकारी ली गई थी । जिसके चलते ककराला की भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कई कैमरे बंद मिले और मेन रोड़ पर लगा कैमरा भी अव्यवस्थित मिला । जिसके बाद सुरक्षा मानकों को पूरा ना करने पर बैंक मैनेजर को खरी खोटी सुनाई ।
थानाध्यक्ष केजी शर्मा ने जनमत एक्सप्रेस को बताया कि ककराला में आए दिन छिनौती और मोटर साईकिल चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से बैंको का निरीक्षण किया जाता है । भारतीय स्टेट बैंक में सुरक्षा मानक पहले से पूरे नहीं थे । इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को भी भेजी जा चुकी है । उन्होंने कहा कि बैंक और ग्राहकों की सुरक्षा भी ज़रूरी है ।
थानाध्यक्ष ने आज शाखा को बंद कराकर कर्मचारियों को घर जाने को कह दिया । साथ ही जल्द सुरक्षा मानक पूर्ण करने की चेतावनी भी दी गई ।
इस मौक़े पर ककराला चौकी प्रभारी अमरजीत सिंह, एसआई राजेन्द्र सिंह, कॉन्स्टेबल जसवंत सिंह, राना प्रताप आदि पुलिसकर्मी मौज़ूद रहे ।

(रिपोर्ट : जेडए खाँन)
ककराला की एसबीआई शाखा के बाहर खड़े पुलिसकर्मी : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'