आरिफपुर नवादा के व्यापारी सड़क पर पानी और गढ्ढों से परेशान होकर डीएम से मिले, ज्ञापन सौंपा

संवाददाता विकास आर्य

बदायूँ जनमत । शहर के आरिफपुर नवादा से बिसौली रोड पर पुलिया टूटने के कारण मेन रोड पर पानी भर जाने से बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं । आए दिन बड़े और छोटे वाहन फंस जाते हैं या गिर जाते हैं । जिससे कई लोग चोटिल भी हो चुके हैं ।
इससे पिछले कई दिनों से आरिफपुर नवादा के व्यापारियों में रोष पनप रहा था । जिसको लेकर आज समस्त व्यापारी एकजुट होकर डीएम से मिले । उन्होंने डीएम दिनेश कुमार को अवगत कराया कि पुलिया टूटने के कारण गड्ढों में पानी भर गया है । रोड़ पर जलभराव होने के कारण दलदल जैसे हालात पैदा हो गए हैं । वहीं यहाँ स्थित प्राथमिक स्कूल और उच्च प्राथमिक स्कूल को जाने वाले बच्चे भी अक्सर उस पानी के बीच से होकर गुजरते हैं । जिससे बड़े वाहनों की कीचड़ और पानी बच्चों के ऊपर गिर जाता है और, कई बच्चे गड्ढों में भी गिर चुके हैं । जिससे वह चोटिल हो गए,


इस समस्या को लेकर वहां के व्यापारियों में रोष पनप गया और उन्होंने पुलिया को शीघ्र ठीक कराने को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन सौंपने वालों में मोतशाम सिद्दीकी, राजा, नौशाद, शारिक, शमशाद, इमरान, प्रमोद, मोहम्मद अदनान, इमरान, उमर, सलमान, गौस मोहम्मद आदि लोग मौजूद रहे ।
आरिफपुर नवादा के खस्ताहाल रोड़ से गुजरता हुआ वाहन व मौजूद व्यापारी : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'