एचवी निघत परवीन के सेवानिवृत्त होने पर भावभीनी विदाई, स्टाफ ने की कार्यकाल सराहना

बदायूँ जनमत । जिला महिला चिकित्सालय मे तैनात एचवी निघत परवीन के सेवानिवृत्त होने पर उन्हें भावभीनी विदाई दी गयी । निघत परवीन प्रदेश प्रभारी जनमत एक्सप्रेस न्यूज़ साहिबे आलम खान की माँ हैं ।
ज़िला महिला चिकित्सालय में आयोजित विदाई समारोह में स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारीयों और कर्मचारियों ने निघत परवीन का फूल मालाओ से ज़ोरदार स्वागत किया और उनको उपहार भी दिए । इस दौरान सीएमएस महिला चिकित्सालय रेखा ने मोबाइल भेट कर निघत परवीन की हौसला अफ़ज़ाई की ।
इसके साथ निघत परवीन ने भी अपने जूनियर को अच्छे से और ईमानदारी काम करने की बात कही । निघत परवीन ने अपने 40 साल के कार्यकाल मे हरदोई, बदायूँ मे बहुत काम किया । वही सीएमएस डॉ रेखा ने भी इनके कार्यकाल की प्रशंसा की, निघत परवीन की पहली पोस्टिंग हरदोई में ही हुई और बदायूँ से सेवानिवृत्त होकर जा रही है । निघत परवीन का कार्यकाल बहुत शानदार रहा । इन्होने अपने कार्यकाल के दौरान स्टाफ में जो छवि बनाई उसको भुलाया नहीं जा सकता । बीएचडब्लू सर्वेश कुमारी ने कहा कि वह निघत परवीन के साथ पंद्रह वर्षों से काम करती आ रही हैं । निघत परवीन ने पूरी ईमानदारी से काम को अंजाम दिया । बीएचडब्लू फराह ने कहा निघत जी ने अपने व्यवहार सेे लोगों का दिल भी जीता । उनके कार्यकाल को हमेशा याद रखा जायेगा ।
इस मौके पर डॉक्टर रेखा रानी, एलटी तनवीर हसन खान, बीएचडब्लू सर्वेश कुमारी, फराह, सदफ, माया देवी, सोनाली, एचआईवी कॉउंसलर सुषमा, आदि लोग मौजूद रहे ।
सेवानिवृत्त होने पर निघत परवीन का स्वागत करते हुए स्टाफ के लोग : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'