आयात निर्यात बंद करने की मांग : चीन की गतिविधियों द्वारा पाकिस्तान का साथ दिया जा रहा है - ध्रुव देव

बदायूँ जनमत । आज दिनाँक 27/08/2019 को युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता के नेतृत्व में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के कार्यालय में देश के गम्भीर मुद्दे पर सौंपा गया ।
ज्ञापन देते हुये संगठन के संस्थापक ध्रुव देव गुप्ता ने बताया कि यह बहुत महत्वपूर्ण विषय है कि हमारे देश भारत के घोर विरोधी दुश्मन देश चीन की गतिविधियों के द्वारा लगातार पाकिस्तान का साथ दिया जाता रहा है । वर्तमान में कश्मीर को लेकर भी चीन पूर्ण रूप से पाकिस्तान का साथ दे रहा है, यह एक बहुत गम्भीर विषय है । इस पर रक्षामंत्रालय को एक्सशन लेने की आवश्यकता है । भारत की जनता चीन के रवैये से बहुत ना खुश है और यह चाहती है भारत से चीन का आयात निर्यात बन्द कर देना चाहिये । जिससे भारत के निर्णय से चीन की आर्थिक स्थिति पर असर पड़ेगा और चीन की आर्थिक कमर टूट जायेगी ।


संगठन के जिलाउपाध्यक्ष आशीष शर्मा एव शंकर शाक्य ने कहा कि भारत के प्रत्येक नागरिक को बदायूँ युवा मंच संगठन के द्वारा चाइना के प्रोडरक्टररो पूर्ण रूप बहिष्कार करना होगा । साथ ही बचन देते है कि चीन और चीन के प्रोडरक्टो का बहिष्कार जनपदवासी एक नया सवेरे की शुरुआत करें ।
ज्ञापन देने वालों में सचिन यादव,सूरज पाल, राहुल गुप्ता, निर्भय गुप्ता, संदीप सिंह, तुषार शाक्य, औरन सिंह, डीओक शाक्य, धर्मवीर शाक्य, कुनाल सक्सेन, मुकेश मौर्य, राजेन्द्र पाल, शिवम शर्मा, कमल मिश्रा, अजय हुड्डा, सुमित शर्मा आदि उपस्थित रहे ।

उसहैत के कटरा में बवाल देखें वीडियो...

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'