दबंग डाल रहे है दरबाजे के सामने घूर, पुलिस की शय पर हैं हौसले बुलंद

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत क्षेत्र के गांव बबई भटपुरा निवासी राजवीर सिहं के घर के दरवाजे के ठीक सामने गांव के ही दबंग परिवार घूर डाल रहा है । जबकि शासन का सख्त आदेश है कि गांव के अन्दर व गांव के पास कोई घूर या गंदगी नही होगी । लेकिन यहां शासन की मंशा के ठीक विपरीत कार्य हो रहा है और वो भी स्थानीय पुलिस की शय पर, शासन व प्रशासन के आदेशो की धज्जियां उडाते हुये यहां का दबंग परिवार उसहैत पुलिस की शय पर गांव के ही गरीब व्यक्ति के घर के सामने घूर डाल रहा है ।
बताते चले कि राजवीर के घर सामने घूर पड रहा है । वहीं उसी घूर के ही सामने प्राथमिक व जूनियर विद्यालय का भी गेट है । बता दे कि पीडित व्यक्ति राजबीर सिहं ने थाना अध्यक्ष उसहैत, खण्ड विकास अधिकारी उसावां, उपजिलाधिकारी दातागंज व जिलाधिकारी से लिखित शिकायती पत्र देकर शिकायत की थी । जहां शिकायती पत्र पर बीते माह अगस्त की 25 तारीख को मौके पर हल्का लेखपाल व कानूनगो मनोहरलाल ने पहुंचकर मौका देखा । जिसके बाद राजवीर के घर के दरवाजे के सामने घूर डाल रहे रामप्रताप, चन्द्रप्रताप व अन्नू से घूर हटाने को कहा था । जिस पर कानूनगो व लेखपाल से उक्त दबंगो ने लिखित मे 15 दिन का समय घूर हटाने का मांगा था ।
पन्द्रह दिन में घूर न हटने पर बीते दिन शनिवार को पीडित राजवीर थाना दिवस में फरियाद लेकर पहुंचा । पीडित राजवीर ने बताया कि जहां थाना दिवस में मौजूद पुलिस ने दबंग परिवार की तरफदारी करते हुये कहा की तुम अपना दरवाजा बन्द करोगे तो यह लोग घूर हटाकर वहां पर अपनी मिटटी डालेंगे ।
घर के दरवाजे पर पड़े घूर को दिखाता हुआ पीड़ित : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'