काँग्रेसियों ने डॉक्टर हाकिम पर लगाये संगीन आरोप, कार्रवाई की मांग डीएम को सौंपा ज्ञापन

बदायूँ जनमत । आज दिनाँक 19 सितंबर 2019 को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव ओमकार सिंह के नेतृत्व में बदायूँ कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने जिला महिला हॉस्पिटल में तैनात भ्र्ष्टाचारी डॉक्टर हाकिम सिंह के निलंबन हेतु जिलाधिकारी को 6 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा ।
प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि डॉक्टर हाकिम सिंह वर्ष 2010 से जिला हॉस्पिटल में तैनात है तथा विभिन्न पीएचसी पर भी मौजूद है और हर जगह से इनकी शिकायते आती रहती है । डॉक्टर हाकिम सिंह ने स्वयं का एक हॉस्पिटल अलापुर रॉड पर पंचशील खोला है जो कि शासन नियम से विपरीत है । कांग्रेसजन ने इस हॉस्पिटल को बन्द कर एवम डॉक्टर हाकिम सिंह पर जांच बैठाने की मांग की ।
इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी सदस्य मुन्ना लाल सागर ने कहा कि डॉक्टर हाकिम सिंह एक चरित्रहीन व्यक्ति है । जिसका जिला महिला हॉस्पिटल में होना एक शर्म की बात है । जिसने अपने घर मे भी किसी लड़की को बंधक बना रखा है एवम इनकी जांच के साथ साथ इनकी संपत्ति की भी जांच की जाए । इस मौके पर जिलाधिकारी ने सीएमओ से पंचशील हॉस्पिटल की रिपोर्ट मांगी एवम जांच के लिए आदेश किया ।
कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल में युवा कांग्रेस के शफ़ी अहमद, छात्र कांग्रेस नेता अरबाज रज़ी, रफत अली, रीजनल कॉर्डिनेटर रिसर्च डिपार्टमेंट गौरव सिंह राठौर, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष बाबू चौधरी, विचार विभाग उपाध्यक्ष लाल मियाँ मौजूद रहे ।
डीएम को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेसजन : जनमत एक्सप्रेस। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'