ट्यूशन खोर टीचरों एवं चीन से निर्मित समान की संयुक्त शव यात्रा निकाल कर युवा मंच ने पुतला दहन किया

बदायूँ जनमत । युवा मंच संगठन ने पुलिस लाइन चौहरे से लावेला चौक तक संगठन प्रमुख अजय दिवाकर एवं अजय हुड्डा के नेतृत्व में दो प्रमुख मुद्दे ट्यूशन खोर टीचरों की एवं चीन की संयुक्त शव यात्रा निकाल कर संयुक्त रूप से लावेला चौक पर अवैध कोचिंगें बन्द करो, सरकारी टीचर ट्यूशन पढ़ाना बन्द करो, चाईना के प्रोडेक्ट बन्द करो, चीन मुर्दाबाद की नारेबाजी कर पुतला दहन किया । अजय हुड्डा ने कहा कि इस दीपावली चाईना से निर्मित सामान का जनता से वहिष्कार की अपील की ।
मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने कहा कि संगठन की जनपद के जिलाधिकारी से मांग है कि प्रत्येक विद्यालय में टीचरों का गैंग सा बन गया है । बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का, छात्र-छात्रों को यह टीचर कुछ तरह से फांसते है, स्कूल में ब्लैक बोर्ड पर जो भी लिखते है उसे टीचर बहुत जल्दी मिटा देता है । जिससे बच्चा ट्यूशन पड़ने को मजबूर हो । साथ ही ट्यूशन पड़ने के दबाव के लिये प्रैक्टिकल में नम्बर काट लेते हैं  यह कार्य पूर्ण रूप योजनाबद्ध तरह से छात्र छात्राओं के साथ किया जा रहा है । जो एक गम्भीर विषय है,  जिस पर एक्शन होना अति आवश्यक है । अगर यह ट्यूशन खोर टीचर नही सुधरे तो बड़े स्तर पर संगठन अपना रोष प्रकट कर कोचिंगों में स्वम् छापेमारी करने के लिये मजबूर होगा । संगठन ने इसी क्रम में भारत के प्रधानमंत्री से मांग रखी है कि चाईना के प्रोडक्टों का आयात निर्यात बन क्यों नही किया जा रहा है । इस दीपावली युवा मंच संगठन चाईना की झालर का विरोध करता है ।


इस मौके पर सचिन यादव, आकाश बाबू, अंशुल गुप्ता, सुमित शर्मा, अमित कुर्मी, कार्तिक मौर्य, अभिषेक साहू, सचिन वर्मा, सुधीर प्रताप, शिवांश गुप्ता, विकास गुप्ता, सत्यम सिंह,  लकी दिवाकर, आदित्य यादव, आकाश माथुर, दीपक कुमार, अंकित कुमार, मुकेश कुमार, अमन प्रताप सिंह, शिवम कश्यप, आकाश सैनी, कृष्णा शाक्य, राजा दिवाकर आदि उपस्थित रहे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'