रेप कांड : इस सरकार में मुसलमानों की कोई सुनवाई नहीं की जायेगी - दातागंज कोतवाल

बदायूँ जनमत । थाना दातागंज क्षेत्र के ग्राम अभयपुर पीरा में हुए बलात्कार में कार्यवाही न होने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य और पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने जब दातागंज कोतवाल से शिफारिश की तो कोतवाल ने अभद्रता करते हुए कहा कि इस सरकार में मुसलमानों की कोई सुनवाई नहीं की जायेगी । इससे सााफजाहिर होतााहै कि कोतवाल सरकार की सबका साथ और सबका विकास जैसी नीतियों के विरूद्ध कार्य कर रहे हैं ।
बता दें कि 28/29 अक्टूबर की रात को उक्त गाँव में एक महिला का रेप हुआ था । आरोप है कि सुबह को रेप पीड़िता अपने परिवार के साथ दातागंज कोतवाली पहुँची तो सुबह 6 बजे से शाम तक कोतवाली में बैठाकर शाम को हल्की धाराओ में एफआईआर लिख कर भगा दिया । जिसके बाद रेप पीड़िता का परिवार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवम जिला पंचायत सदस्य आतिफ खान के पास पहुँचे, जनप्रतिनिधि होने के नाते जब आतिफ खान ने पीड़िता की शिफारिश करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा तो कोतवाल जयप्रकाश ने उनके साथ बेहद अभद्र भरे लहजे में कहा कि इस सरकार में मुस्लिमों की कोई सुनवाई नही की जाएगी ।इस संबंध में वरिष्ठ काँग्रेसी ओमकार सिंह के नेतृत्व मेंं कांग्रेसजनों का एक प्रतिनिधिमंडल आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिले । ओमकार सिंह ने कहा कि इस घटना से कांग्रेसजनों में काफी आक्रोश है । अगर किसी बेटी का उत्पीड़न किया गया तो कांग्रेसजन इसके विरोध में उग्र आंदोलन करेंगे । दबंंग कोतवाल जयप्रकाश बलात्कारियों के सहयोगी नजर आते है अगर, पीड़ित परिवार को न्याय न मिला और दबंग कोतवाल के विरुद्ध कांग्रेसजन 5 नवंबर को दातागंज में आंदोलन करेंगे । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य पूर्व जिला पंचायत सदस्य आतिफ खान ने कहा कि भाजपा सरकार में जिस तरह अपराधी बेलगाम है उसी तरह पुलिस भी बेलगाम है ।
इस अवसर पर मुख्य रूप से युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफ़ी अहमद, विचार विभाग चेयरमैन रफत अली खान सूरी, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष बब्बू चौधरी, नगर अध्यक्ष मोहम्मद यसब, रिसर्च डिपार्टमेंट रीजनल कोर्डिनेटर गौरव सिंह राठौर, राशिद अल्वी, इदरीश, जहीर, पप्पू, नंन्हे शाह आदि मौजूद रहे ।
काँग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के साथ एसएसपी से मिलने पहुँची रेप पीड़िता : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'