अखिलेश संग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर चिड़े शेरवानी, बोले : हम काँग्रेसी हैं और रहेंगे

बदायूँ जनमत । शहर के इस्लामिया इंटर कॉलेज के सामने स्थित अपने निवास पर एक दिवसीय दौरे पर आये पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने फोटो को लेकर सफाई दी । कुछ दिनों से सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ सलीम शेरवानी व अन्य नेताओं के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । जिसको लेकर सलीम शेरवानी चिड़ से गये और सफाई देते हुए कहा कि कुछ लोग हमें बदनाम कर रहें अखिलेश यादव से हमने शिष्टाचार मुलाक़ात की थी । इस सफाई के बावजूद फोटो में दिख रहे अन्य स्थानीय नेताओं को लेकर उनकी सफाई बेदम सी लगी । 
लखनऊं में अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुए सलीम शेरवानी व अन्य : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी ने कहा कि आज हमारा फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल कर मेरे विरोधियों ने ये कहा कि में सपा में जा रहा हूँ ये महज एक अफवाह है । मेरा परिवार सिर्फ और सिर्फ बदायूँ की आवाम है और मैने जब भी कोई फैसला लिया तो पहले अपने बदायूँ के परिवार से सलाह मशविरा लिया है । हम सब कांग्रेसी है और कांग्रेसी रहेंगे । उन्होंने कहा कि आज बदायूँ में ये अफवाह उड़ाई जा रही है कि सलीम शेरवानी और मुसलमानों ने सपा के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव को हरा दिया मैं पूछना चाहता हूं गुन्नौर और सहसवान यादव बाहुल्य क्षेत्र होने के वाबजूद आपको कितने वोट मिले और भाजपा को कितने मिले । मुसलमानों ने आप पर यकीन किया था जो आप मुसलमानों को हारने की वजह मानते हैं । अंत में उन्होंने अखिलेश यादव से हुई अपनी मुलाक़ात को शिष्टाचार मुलाक़ात बताया ।
ठाकुर ओमकार सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में जिस तरह गुंडागर्दी और आमजन अपने आप को सुरक्षित महसूस नही कर रहा उसकी पुष्टि देश की सर्वोच्च न्यायालय ने भी कर दिया कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है । हमे मिलकर आमजन की लड़ाई लड़नी है । कांग्रेस को पुनः मजबूत के लिए सड़कों पर संघर्ष की जरूरत है ।
इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य योगेंद्र सिंह तोमर, मुन्ना लाल सागर, प्रदेश प्रवक्ता शैलेश पाठक, सैय्यद आज़म अली, पीसीसी सदस्य पीयूष रंजन यादव, हाजी नुरूद्दीन, साजिद अली ने भी अपने विचार व्यक्त किये । संचालन युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष शफ़ी अहमद ने किया । तिलक भदवार, वसीम, सभासद अनवर खान, खुर्शीद शेरवानी, राजेश गुप्ता, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष बब्बू चौधरी, रफत अली खान, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सचिन यादव, संदीप शर्मा, अकबर अहमद डंपी, ओमेंद्र शर्मा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष जाहिद गाजी, एनएसयूआई जिलाउपाध्यक्ष सम्भल हम्माद मुबीन, अरबाज रज़ी, मोहम्मद यशब, अब्दुल कादिर, फ़ज़ल, आदि काँग्रेसी मौजूद रहे ।
 बदायूं में आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सलीम इकबाल शेरवानी : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'