दातागंज पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे काँग्रेसी, रेप पीड़िता को न्याय और आरोपी को सजा की मांग

बदायूँ जनमत । तय कार्यक्रम अनुसार आज थाना दातागंज क्षेत्र के ग्राम अभयपुर पीरा में हुए बलात्कार और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य पूर्व जिला पंचायत सदस्य आतिफ खान के साथ एसएसआई जयप्रकाश द्वारा अभद्रताकिये जाने पर दातागंज में कांग्रेसी सड़कों पर उतरे । वरिष्ठ काँग्रेसी ओंमकार सिंह के नेतृत्व में पहले मंगल बाजार में सभा आयोजित की गई । इसके बाद बदायूं बरेली तिराहे पर जाम लगाया । रोड़ पर बैठकर काँग्रेसियों ने रेप पीड़िता को न्याय दिलाये जाने और आरोपी को फांसी दिये जाने की मांग की । साथ ही वरिष्ठ काँग्रेस नेता आतिफ खाँ से अभद्रता करने वाले उपनिरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की किये जाने के नारे लगाये गए ।
पीड़ित लड़की के परिवार के साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व महासचिव ओमकार सिंह के नेतृत्व में दातागंज में कांग्रेसजनों ने धरना प्रदर्शन कर दातागंज कोतवाली के समीप दातागंज तिराहे पर जाम लगाया । वहीं क्षेत्रधिकारी के कहा कि पीड़िता के बयान के अनुरूप मुकदमा कायम किया जाएगा और एसएसआई जयप्रकाश के विरुद्ध भी विभागीय कार्यवाही की जाएगी । इस आश्वासन पर कांग्रेसजनों ने जाम खोला । कांग्रेस प्रदेश पूर्व महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि 28, 29 अक्टूबर की रात को जब किसी बेटी की आबरू लूटी गई जिसके बाद पीड़िता अपने परिवार के साथ दातागंज कोतवाली पहुँची तो सुबह 6 बजे जाने के बाद शाम तलक थाने में बैठाला गाया और शाम को हल्की धाराओ में एफआईआर लिख कर भगा दिया गया । जिसके बाद पीड़िता उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवम जिला पंचायत सदस्य आतिफ खान के पास गए तो जनप्रतिनिधि होने के नाते जब आतिफ खान के साथ उपनिरीक्षक जय प्रकाश ने काफी अभद्र भरे लहजे से कहा कि इस सरकार में मुस्लिमों की कोई सुनवाई नही की जाएगी । इस घटना से कांग्रेसजनों में काफी आक्रोश है ।

उन्होंने कहा कि पिछले साल ग्राम सेजनी थाना मूसाझाग क्षेत्र में भी बलात्कार हुआ था जब भी वरिष्ठ उपनिरीक्षक जय प्रकाश मूसाझाग थाने में थानाध्यक्ष थे । जब भी इन्होंने बलात्कारियों के साथ साँझगाँठ की थी । जिसके विरोध में कांग्रेसजनों ने एक आंदोलन किया था एवम राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया भी आंदोलन में शामिल हुए थे । जिस तरह से एसएसआई जयप्रकाश ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवम पूर्व जिला पंचायत सदस्य आतिफ खान से अभद्रता की है । इससे कांग्रेसजनों में आक्रोश है, अगर एसएसआई जयप्रकाश के खिलाफ कार्यवाही न हुई तो इससे भी बड़ा उग्र आंदोलन होगा एवम बदायूँ से लेकर लखनऊ तक सड़क पर आंदोलन करेगा । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य पूर्व जिला पंचायत सदस्य आतिफ खान ने कहा कि भाजपा सरकार में जिस तरह अपराधी बेलगाम है उसी तरह पुलिस भी बेलगाम है । आये दिन थाने से आमजन के उत्पीड़न एवम थानों में हत्याए हो रही है ।
संचालन पूर्व चेयरमैन शफीक फरीदी के पुत्र युवा कांग्रेस बदायूँ नगर अध्यक्ष मोहम्मद यसब ने किया । इस अवसर पर पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर शैलेश पाठक, कांग्रेस युवा जिलाध्यक्ष शफी खांं, राकेश वर्मा, मनोज गुप्ता, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष बब्बू चौधरी, छात्र कांग्रेस नेता अरबाज रज़ी, पीसीसी सदस्य छोटे लाल भुर्जी, ठाकुर ओमेंद्र सिंह, अज़हर हुसैन, ठाकुर रामप्रताप सिंह, रामसिंह कश्यप, धनपाल, मोनीश रजा, अरुण शर्मा, डॉक्टर हर्षवर्धन सहित सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
क्षेत्राधिकारी दातागंज से झड़प करते हुए काँग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'