केरला सरकार द्वारा आयोजित सत्यदीप नेशनल स्कॉलरशिप परीक्षा में बदायूं के हुमाम अव्वल

बदायूँ जनमत । केरला सरकार द्वारा पूरे हिंदुस्तान में आयोजित होने वाली सत्यदीप नेशनल स्कॉलरशिप की परीक्षा में बदायूं के कक्षा चार छात्र ने प्रदेश भर में प्रथम और देशभर में तृतीय स्थान पाकर अपने विद्यालय, अध्यापकगण और और अपने माता पिता का नाम रौशन किया है ।
बता दें कि केरला सरकार द्वारा हर वर्ष देश के सभी राज्यों में सत्यदीप नेशनल स्कॉलरशिप की परीक्षा कराई जाती है । जिसमें कक्षा एक से लेकर इण्टरमीडिएड तक के सभी छात्र हिस्सा लेकर स्कॉलरशिप पाते हैं । यह संस्था पूरे हिंदोस्तान में शिक्षा के क्षेत्र में बहुत बड़ा काम कर रही है । हाल ही में सत्यदीप नेशनल स्कॉलरशिप परीक्षा का रिजल्ट आया है । जिसमें शहर के मोहल्ला सोथा निवासी अनस आफताब एडवोकेट के पुत्र हुमाम ने उत्तर प्रदेश में फर्स्ट रैंक और देशभर में थर्ड रैंक हासिल की है । एडवोकेट अनस आफताब के पुत्र हुमाम शहर के डी पॉल स्कूल में कक्षा चार के छात्र है । उन्होंने अपने माता पिता और स्कूल ही नहीं अपने जिले और उत्तर प्रदेश का भी नाम रोशन किया है । संस्था द्वारा हुमाम को दो मेडल और स्कॉलरशिप के रूप में 1001 का इनाम भी मिला है ।
मेडल और प्रमाण पत्र हासिल करने के बाद खुश होते हुमाम : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

Blog27999 ने कहा…
As claimed by Stanford Medical, It is in fact the one and ONLY reason this country's women get to live 10 years longer and weigh on average 19 kilos less than we do.

(By the way, it really has NOTHING to do with genetics or some secret exercise and EVERYTHING to do with "how" they eat.)

BTW, What I said is "HOW", not "what"...

TAP on this link to uncover if this little questionnaire can help you release your real weight loss possibility

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'