काँग्रेसियों ने किसान जन जागरण अभियान के तहत सांसद संघमित्रा और धर्मेंद्र कश्यप को ज्ञापन सौंपा

बदायूँ जनमत । जनपद के काँग्रेसियों ने आज किसान जन जागरण अभियान के तहत उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व महासचिव ओमकार सिंह के नेतृत्व में सांसद संघमित्रा मौर्य के कैम्प कार्यालय पर उनके प्रतिनिधि सचिन मौर्य को और दातागंज में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य आतिफ खाँन जख्मी के नेतृत्व में सांसद धर्मेंद्र कश्यप को ज्ञापन सौंपा । वहीं किसान जन जागरण अभियान के तहत कांग्रेस नेताओं ने पार्टी की नीतियों का प्रचार भी किया ।
ज्ञापन से पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य आतिफ खान जख्मी के कैम्प कार्यालय पर एक नुक्कड़ सभा आयोजित की गई । सभा मे उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए किसान जनजागरण अभियान कॉर्डिनेटर मोहम्मद शमीम याकूब एवम स्वप्निल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से किसानों की हितैषी रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के झूठे सपने दिखाकर सत्ता में आई । इसलिए किसान की हालत बद से बदत्तर हो गई है । किसानों की अनदेखी करने वाली पार्टी सत्ता से बाहर होनी चाहिए क्योंकि, किसान देश का अन्नदाता है । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि किसानों की फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है । बिजली बहुत महंगी हो गई है। आवारा पशुओं से किसान परेशान हैं । बैंक कर्मचारी किसानों को परेशान करते हैं । इन सभी समस्याओं को लेकर आज हम सांसदों को ज्ञापन देकर किसानों की समस्याओं से छुटकारा दिलाने की मांग की करेंगे । अगर सांसद इन मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं करते हैं तो 3 मार्च को जिले की सभी तहसीलों पर प्रदर्शन होगा । तब भी कार्रवाई न होती है तो 6 मार्च को जिला अधिकारी को ज्ञापन देंगे ।
सांसद प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313
नुक्कड़ सभा के आयोजक उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य आतिफ खान जख्मी ने कहा कि भाजपा ने हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाया है । उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याएं रजिस्टर में नोट की जा रही हैं । युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफ़ी अहमद ने कहा कि  किसान कर्ज में दबा है और आत्महत्या करने पर मजबूर है । उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता गांव-गांव पहुंचेंगे । किसानों की समस्या सुलझाने के लिए तहसील स्तर पर ज्ञापन दिया जाएगा ।
इस अवसर पर एकता सिंह, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष बब्बू चौधरी, रविन्द्र छोटेलाल, रफत अली खान, नदीम मियाँ, हनीफ, अशोक यादव, राशिद अल्वी, राम सिंह, इदरीश खान, दानिश, महफूज, साजिद एजाज, कुंवरपाल चंद्रपाल आदि किसान एवम कांग्रेस जन मौजूद रहे ।
 दातागंज में नुक्कड़ सभा के बाद सांसद को ज्ञापन सौंपने जाते हुए काँग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

Blog27999 ने कहा…
As claimed by Stanford Medical, It's really the ONLY reason women in this country get to live 10 years longer and weigh an average of 19 kilos less than us.

(Just so you know, it has absolutely NOTHING to do with genetics or some secret-exercise and absolutely EVERYTHING about "HOW" they are eating.)

P.S, What I said is "HOW", not "what"...

TAP this link to uncover if this little questionnaire can help you discover your true weight loss potential

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'