किसान जनजागरण अभियान : योगी सरकार में गन्ने का एक रुपया दाम भी नहीं बढ़ा - स्वपिनल शर्मा

बदायूँ जनमत । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आव्हान पर किसान जनजागरण अभियान बदायूँ विधानसभा के ग्राम चंदन नगर खरेर, औरंगाबाद माफी, बिनावर, चंदन नगर खरेर आदि में चला, जहाँ कांग्रेस पदाधिकारियों ने किसानों की समस्याओं को सुना एवम किसान मांग पत्र भरा । इस अवसर पर मुख्यरूप से मौजूद बदायूँ किसान जनजागरण अभियान के कॉर्डिनेटर स्वपिनल शर्मा एवम मोहम्मद समीम ने कहा कि ‘आज पूरे सूबे के किसान भाजपा की किसान विरोधी नीतियों और आवारा पशुओं के आतंक परेशान है.’ ‘सूबे में लगातार बिजली का बिल बढ़ाया जा रहा है, कर्जमाफी के नाम पर किसानों को भाजपा सरकार ने छला है । गन्ना किसानों का बकाया भुगतान अभी तक नहीं हुआ है और तो और योगी सरकार में गन्ने का एक रुपया दाम भी नहीं बढ़ाया गया है । उत्तर प्रदेश कांग्रेस निवर्तमान महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि ‘धान खरीद के नाम पर सरकार और बिचौलियों की साठ-गांठ के चलते किसान 1400-1500 रूपये में धान बेंचने को मजबूर हुआ है । बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि की मार के बाद भी सरकार ने एक पैसा किसानों को मुआवजा भी नहीं दिया गया है ।
भाजपा सरकार में बड़ती मंहगाई के खिलाफ धरने पर बैठे हुए काँग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस ।

निवर्तमान जिलाध्यक्ष साजिद अली ने कहा कि किसान परिवारों से हम जनसंपर्क करेंगे । अभियान के तहत प्रत्येक ब्लाक पर 30 कांग्रेस कार्यकर्ता 10 पीड़ित किसानों के बीच जाकर किसान मांग पत्र भरने का काम कर रहे हैं । कांग्रेस कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर किसानों से संपर्क कर किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील स्तर पर उठायेगा ।
खेतों पर पहुँचकर किसानों की समस्याओं को सुनते हुए काँग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313


टिप्पणियाँ

Blog27999 ने कहा…
According to Stanford Medical, It's indeed the SINGLE reason this country's women get to live 10 years more and weigh an average of 19 KG lighter than us.

(And actually, it has absolutely NOTHING to do with genetics or some secret exercise and absolutely EVERYTHING about "how" they eat.)

P.S, What I said is "HOW", and not "WHAT"...

TAP this link to discover if this quick test can help you decipher your true weight loss possibilities

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'