बीस लाख की फिरौती के लिए संभल के वीडीओ के बेटे की हत्या

जनमत एक्सप्रेस । बीस लाख की फिरौती के लिए संभल के ग्राम विकास अधिकारी के पुत्र का अपहरण कर हत्या कर दी गई । रामपुर में मिलकखानम थाना क्षेत्र के पीपली वन में बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। परिजन और संभल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गए हैं ।
संभल के मुहल्ला हल्लू सराएं निवासी सुरजीत सिंह पंवासा ब्लाक में ग्राम विकास अधिकारी हैं। उनका आठ वर्षीय पुत्र युवराज शहर के निजी स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। युवराज गुरुवार को घर के पास ही खेल रहा था, जहां से उसका अपहरण कर लिया गया था। बाद में बदमाशों ने वीडीयो की पत्नी को कॉल कर अपहरण की जानकारी दी थी। आठ लाख रुपये लेकर उत्तराखंड के काशीपुर शहर बुलाया था। कुछ देर बाद दोबारा कॉल कर 20 लाख की मांग की थी और पुलिस को बताने पर हत्या किए जाने की धमकी भी दी गई थी ।
वीडीयो ने पुलिस को बताया था । पुलिस अधीक्षक संभल के निर्देशन में पुलिस की टीमें बदमाशों तक पहुंचकर बच्चे को छुड़ाने का प्रयास कर रही थीं, लेकिन बदमाशों ने युवराज की गला दबाकर हत्या कर दी। रामपुर के मिलकखानम थाना क्षेत्र के पीपली वन में युवराज का शव मिला, जिसकी सूचना संभल पुलिस को दी गई। पुलिस और वीडीयो का परिवार मौके पर पहुंच गया। पुलिस घटना का खुलासे का प्रयास कर रही है । बताया जाता है कि दो आरोपी वीडीयो के मुहल्ले के ही हैं ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'