एसएसपी ने देर रात कई थाना प्रभारी किये इधर से उधर, कई का कार्यभार छीना, देखिए सूची.. Janmat

बदायूँ जनमत। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने देर रात कई प्रभारियों को इधर से उधर कर दिया, वहीं कुछ से थानों का कार्यभार छीन भी लिया। सदर कोतवाली, सिविल लाइंस, उझानी और सहसवान कोतवाली में नये अफसरों की तैनाती की गई है।
सदर कोतवाल ओमकार सिंह को उझानी का कोतवाल बनाया गया है। उझानी के कोतवाल विनोद कुमार चाहर को सदर कोतवाल बनाया गया है। पीआरओ सुरेन्द्र कुमार सागर को थाना हजरतपुर का प्रभारी बनाया गया है, यहाँ तैनात धीरज सोलंकी को स्वाट टीम का प्रभारी बनाया गया है। सुधाकर पांडेय को पुलिस लाइन से थाना सिविल लाइंस का प्रभारी बनाया गया है। स्वाट टीम के प्रभारी राजीव शर्मा को सहसवान कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है। उसहैत थाने के प्रभारी अमृत लाल को थाना फैजगंज बेहटा का प्रभारी बनाया गया है, यहाँ तैनात चेतराम वर्मा को उसहैत थाने का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन से अजय कुमार यादव को थाना जरीफनगर का प्रभारी बनाया गया है। उघैती में तैनात प्रमोद कुमार का विकेट गिरा दिया गया है, उनको विशेष जांच प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है। जरीफनगर के प्रभारी राकेश कुमार सिंह को उघैती का प्रभारी बनाया गया है।

पुलिस लाइन में तैनात अजीत कुमार सिंह को दातागंज का कोतवाल बनाया गया है, यहाँ तैनात प्रमोद कुमार को अपराध शाखा में तैनात किया गया है। थाना उसावां के प्रभारी प्रयागराज को पीआरओ बनाया गया है। के प्रभारी प्रमोद कुमार को उसावां थाने का प्रभारी बनाया गया है। ललित भाटी को थाना मूसाझाग से थाना कादरचौक का प्रभारी बनाया गया है, यहाँ तैनात इन्द्रेश कुमार सिंह को मूसाझाग का प्रभारी बनाया गया है। देर रात एसएसपी के इस एक्शन से हड़कंप मच गया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'