आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा सीतापुर जेल से रिहा, बोलीं- क्या मैं इतनी बड़ी क्रिमिनल हो गई - Janmat

सीतापुर जनमत। यूपी के सीतापुर जेल में बंद रामपुर सांसद आजम खान की विधायक पत्नी तजीन फातिमा की सोमवार शाम रिहाई हो गई। वह अपने पति व छोटे बेटे के साथ जेल में 10 महीने रहीं। बुजुर्ग विधायक जेल के महिला बैरक में थीं। तजीन फातिमा को 34 मामलों में जमानत मिल गई है। सांसद आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सीतापुर जेल में ही बंद है। जेल से बाहर निकलने के बाद मीडिया से बातचीत में फातिमा ने कहा कि मैं सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर थी. मेरी सत्य निष्ठा सरकारी अधिकारियों ने प्रमाणित की है. उन्होंने कहा कि मैं क्या अचानक क्रिमिनल हो गई।
रामपुर से सपा विधायक तजीन फातिमा ने कहा कि 10 महीने बाद मुझे कैद से रिहाई मिली है, क्योंकि न्यायपालिका ने मेरे साथ इंसाफ किया है. उन्होंने कहा कि जैसे न्यायपालिका से मुझे इंसाफ मिला है, वैसे ही आजम खान साहब को भी इंसाफ मिलेगा. पूर्व राज्यसभा सांसद ने कहा कि जेल में मुझे कोई सुविधा नहीं दी गई. आम कैदियों के तरह बैरक में रखा गया. फातिमा ने बताया कि रिहाई के समय आजम खान से कोई मुलाकात नहीं हुई।
विधायक की रिहाई पर उनकी बहन तनवीर फातिमा और बड़े बेटे अदीब आजम व बहू सिदरा के साथ दोनों पोत‍ियां भी सीतापुर आईं थीं. हालांकि इस दौरान परिवारजन ने मीडिया से कोई बात नहीं की. जेल अधीक्षक डीसी मिश्र ने बताया कि कोर्ट से जमानत का आदेश मिलने के उपरांत प्रक्रिया पूरी डॉ. तजीन को रिहा कर दिया गया है। सांसद आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे अब्दुल्ला आजम 26 फरवरी से जेल में बंद हैं।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'