उसहैत से भाजपा की अध्यक्ष पद की उम्मीदवार हो सकती हैं काजल चौहान

एस०शाहिद अली । निकाय चुनाव की नजदीकियों ने प्रत्याशियों के दिलों की धडकनें बडा दी हैं । एक ओर प्रत्याशी पार्टियों का सिम्बल लेने को ऐढी चोटी का जोर लगा रहे हैं, तो वहीं अधिकतर लोगों की निगाहें सत्ताधारी पार्टी द्वारा प्रत्याशी घोषित करने पर टिकी हुईं हैं ।
उसहैत नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में अभी तक भारतीय जनता पार्टी से तीन प्रत्याशी नजर आ रहे थे । लेकिन पार्टी सूत्रों के मुताबिक सत्ताधारी भाजपा की प्रत्याशी काजल चौहान पत्नी ठाकुर राजीव सिंह (ग्राम खेडाजलालपुर बाले) हो सकती हैं । अगर ऐसा हुआ तो बाकई रिजल्ट चौकाने बाले होंगे, मगर एक बात यह भी तय है कि काजल चौहान के रूप में भाजपा को एक मजबूत प्रत्याशी मिल सकती है ।
वहीं नगरवासियों का यह भी मानना है कि अगर पार्टी सिम्बल की नजर से चुनाव देखा जाए तो सपा और भाजपा के प्रत्याशी के बीच कडा मुकाबला होगा । ऐसे में देखने की बात यह भी होगी की सपा किस पर अपना दाव लगाती है । सूत्रों के मुताबिक उसहैत नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए सपा से तीन प्रत्याशियों ने आवेदन किया है और खास बात तो यह है कि तीनों प्रत्याशी एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते हैं ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'