प्रेमी ने शादी करने से मना किया तो पुल से कूदी प्रेमिका / जनमत एक्सप्रेस

उसहैत जनमत । नगर में उस समय अफरा तफरी का माहौल बना गया जब एक युवती को पुल से फेंकने की खबर फैली ।
पहले तो चर्चा फैली कि नगर निवासी एक युवती के साथ कटरासआदतगंज रोड़ स्थित पक्के पुल पर कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ की और फिर उसे पुल से नीचे फेंक दिया । सच्चाई यह भी है कि युवती पुल से नीचे गिरी जरूर है जिसके कारण उसके गंभीर चोटें आई है । गंभीर अवस्था में युवती को जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है ।
लेकिन हादसे के बाद चर्चाएँ यह भी चलने लगीं कि युवती को पुल से फेंका नहीं गया बल्कि वह खुद पुल से कूदी है । चर्चा है कि युवती का परिवार सोनीपथ में मजदूरी करता है । कुछ दिन पहले ही युवती का परिवार सोनीपथ से लौटा है । सोनीपथ में ही युवती का एक युवक के साथ प्रेमप्रसंग हो गया, दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी । युवक ने पहले तो युवती से शादी करने की बात कही और फिर वह शादी करने से मना करने लगा । युवक के परिजनों का कहना है कि शादी के लिए मजबूर करने को युवती ने यह कदम उठाया है ।
उधर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह घायल युवती के बयान लेने जिला अस्पताल पहुँचे जहाँ युवती ने बताया कि नगर निवासी कल्लू पुत्र फीरोज और आलम पुत्र इदरीस ने उसके साथ पहले छेड़छाड़ की और फिर उसे पुल से नीचे धकेल दिया । युवती के बयानों पर थानाध्यक्ष ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 323, 452 में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।
घायल युवती से पूछताछ करते हुए उसहैत थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'