दूसरे दिन भी आबिद समर्थकों ने जलाया पुतला, सांसद समर्थकों की चुप्पी बनी बड़ा सवाल

बदायूँ जनमत । बारात घर टूटने को लेकर सपा के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रज़ा के संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आज दूसरे दिन भी बदायूँ सांसद धर्मेंद्र यादव का पुतला जलाया । शहर के मोहल्ला कबूलपुरा रबन्ना पर पुतला फूंका गया साथ ही सांसद के विरोध में धर्मेंद्र यादव मुर्दाबाद, धर्मेंद्र यादव भाजपा एजेंट है, मुस्लिम विरोधी है धर्मेंद्र यादव जैसे नारे भी लगाये गये । सांसद धर्मेंद्र यादव और पूर्वमंत्री आबिद रज़ा की इस खुले मैदानी जंग ने उग्र रूप ले लिया है । चर्चा है कि इसके फलस्वरूप आबिद रज़ा को एक बार फिर पार्टी से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है । लेकिन इधर आबिद समर्थकों द्वारा दो दिन लगातार सांसद का पुतला फूंकना और उधर सांसद समर्थकों की चुप्पी लोगों को हजम नहीं हो पा रही है ।

आबिद रज़ावादी मंच के जिलाध्यक्ष मोहम्मद ताजीम और अफसर अली खान, पुत्तन अली खान के नेतृव में दर्जनों लोगों ने शहर के मोहल्ला कबूलपुरा में सांसद का पुतला दहन किया । साथ ही आरोप लगाये गए कि सांसद मुसलमानों के वोटों से जीत कर मुस्लिम विरोधी कार्य कर रहे हैं । यह भी कहा गया कि भाजपा विधायक महेश गुप्ता और सपा सांसद धर्मेंद्र यादव का बड़ा गहरा याराना है । बदायूँ की भाजपा और समाजवादी पार्टी में कोई अंतर नहीं है। महेश गुप्ता और धर्मेंद्र यादव एक ही सिक्के के दो पहलू हैं । प्रदर्शनकारियों ने कहा आबिद रजा का रिसोर्ट तुड़वाने में महेश चंद्र गुप्ता से ज्यादा हाथ धर्मेन्द्र यादव का है । आबिद रज़ा हमारे लीडर हैं और उन्हें मुसलमान होने की सजा मिली है । 

सांसद धर्मेंद्र के साथ इतना कुछ हो जाने बावजूद सांसद समर्थक चुप्पी साधे बैठे हैं यह एक विचार की बात है । क्योंकि बदायूँ में सांसद की लोकप्रियता का ग्राफ काफी ऊँचा है जिसको लेकर हर वर्ग समुदाय में सांसद के हजारों समर्थक हैं । ऐसे में उन तमाम समर्थकों की चुप्पी एक बड़ा सवाल खड़ा कर रही है । उधर सियासी चर्चा यह भी चल रही है कि कल वृहस्पतिवार को सांसद धर्मेंद्र यादव का सहसवान क्षेत्र में दौरा है इस दौरान वह आबिद रज़ा को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं । चर्चा तो यहाँ तक है कि आबिद रज़ा समर्थकों कि यह हरकत सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के संज्ञान तक पहुँच चुकी हैं । जिसको लेकर उथल पुथल स्वाभाविक है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'