पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को संबोधित नौ सूत्रीय ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा

बदायूँ जनमत । ऑल इण्डिया रिपोर्ट्स एसोसिएशन (आईरा) की एक आवश्यक बैठक बदायूं क्लब बदायूं में आयोजित हुई, जिसमें जनपद भर के दर्जनों पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को संबोधित नौ सूत्रीय ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा । साथ ही पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गयी ।
आईरा की यह बैठक वरिष्ठ पत्रकार केपी शर्मा की अध्यक्षता में बदायूं क्लब बदायूं में आयोजित की गयी । बैठक में सर्वप्रथम आईरा के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने दो मिनट का मौन धारण कर पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धाजंलि दी । इस मौके पर अबरार अहमद ने अपने विचार रखते हुए कहा कि पुलवामा हमले का बदला हमारी वायु सेना ने अदम्य साहस एवं वीरता के साथ लिया है । पूरा देश वायु सेना के साथ खड़ा है, आईरा वायुसेना के इस शौर्य एवं पराक्रम के लिए दिल से सैल्यूट करती है । आईरा ईश्वर से कामना करती है कि हमारे विंग कमाण्डर अभिनन्दन जल्द ही सुरक्षित अपने वतन वापस लौट आये । उन्होंने कहा कि आईरा देश के कई राज्यों में पत्रकारों के हित और सम्मान के लिए कार्य कर रही है । बदायूं में भी आईरा ने कई सराहनीय कार्य किए है, और आगे भी करती रहेगी । हामिद अली खां राजपूत ने कहा कि आईरा देश का एकमात्र ऐसा संगठन है तो 24 राज्यों में पत्रकारों के लिए लड़ाई लड़ रहा है । इसके आलावा मंडल सचिव फरीद इदरीशी, जिलाध्यक्ष सुरेश प्रसाद शर्मा एवं जिला सलाहकार वेदपाल सिंह आदि ने भी अपने विचार रखे  । कार्यक्रम के अन्त में आईरा ने मुख्यमंत्री को संबोधित नौ सूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ।
पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में मांग करते हुए कहा है कि जनपद मुख्यालय पर पत्रकारों के लिये प्रेस क्लब की शीघ्र स्थापना कराई जाए । अन्य प्रदेशों की तरह पत्रकारों के लिए अतिशीघ्र पेंशन योजना लागू की जाये समेत नौ मांगे प्रस्तुत की गई ।
इस मौके पर अजीत शंखधार, राजीव पाल, शेषमणि मिश्रा, संदीप गुप्ता, मु. आकिल, शारिक नसीरी, मु. शकील, राजीव कुमार, अखिलेश श्रीवास्तव, तेजपाल शर्मा, योगश गुप्ता, विजय गौतम, शाह आलम, अजय समेत दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे ।
सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपते हुए आईरा के सदस्य : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'