सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बदायूँ और सहसवान में किया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी से बदायूँ लोकसभा क्षेत्र के सांसद व सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने आज शहर के रेलवे क्रॉसिंग स्थित पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह की जगह पर चुनाव कार्यालय व सहसवान सपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया । साथ ही ग्राम छतुईया पर एक नुक्कड़ सभा मे मुख्यथिति के रूप में सम्मिलित हुए ।
इस अवसर पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी जब जब सत्ता में आई है तब तब सदैव जनता के हितों के लिये कार्य किया है तथा विपक्ष में जनता के हितों के लिये सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष किया है व देश की सबसे बड़ी पंचायत में भी समाज के हर वर्ग की समस्याओं को पूरे जोर शोर से उठाया है । उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है जिससे उनकी पार्टी में ही असंतोष फैलने लगा है, प्रत्याशी के पिता पिछले दो सालों से जिले के प्रभारी मंत्री रहे हैं इसीलिये जब वो चुनाव के दौरान जनता के बीच जाएंगे तब जनता उनसे अवश्य सवाल करेगी कि पिछले दो सालों में प्रभारी मंत्री ने इस जिले में कितने विकास कार्य कराएं हैं । आने वाला चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा, जनता अब इन भाजपा नेताओं के बहकावे में आने वाली नही है।जनता पूरी तरह से समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व रालोद गठबंधन के साथ है और आने वाले चुनाव में पूरे प्रदेश से भाजपा का सफाया करके ही दम लेगी ।
सहसवान विधायक ओमकार सिंह यादव व पूर्व डी0सी0बी0 के चेयरमैन ब्रजेश यादव ने कहा कि बदायूँ की जनता ने संघर्ष के समय सदैव समाजवादी पार्टी का साथ दिया है और जब जब प्रदेश में सपा की सरकार बनी है सपा के शीर्ष नेताओं ने सरकार के ख़ज़ाने का मुहँ बदायूँ जनपद के विकास के लिये खोल दिया ।

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह दद्दा व विमल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने नोटबंदी व जी0एस0टी0 समेत ऐसे कई जनविरोधी निर्णय लिये हैं जिससे व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग बुरी तरह से त्रस्त है और वोट के माध्यम से आने वाले दिनों होने वाले चुनाव में भाजपा की केंद्र सरकार का सफ़ाया करके ही दम लेगी ।

इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, बसपा जिलाध्यक्ष लाखन सिंह ,नवाब सिंह, किशोरी लाल शाक्य, शोएब नक़वी, यासीन गद्दी, हारून सभासद, नेम सिंह सतीश यादव, दिनेश यादव, मांगेराम कश्यप, चंदगीराम मौर्य, गुड्डू प्रमुख, फहीम, डॉ0क्रांति, डी0पी0 भारती, स्वाले चौधरी, रवि मौर्य, चमन खां, चमन सागर, दुर्गेश यादव, बिजेंद्र यादव, जितेंद्र यादव, हाफिज इरफान, ख़लिक़ अहमद,जमशेद गुड्डू, तनवीर हसन खां, वासिद अली, नरोत्तम सिंह, राजेश यादव, शरीफ अहमद, प्यारे मियां कुरैशी, अकरम कुरैशी, गयासुद्दीन गुड्डू,सत्यवीर यादव, प्रेमपाल सागर, अर्जुन पाल, आदि लोग मौजूद रहे । 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'