आँवला लोकसभा : ककराला पहुँचे प्रदेशाध्यक्ष राजबब्बर, काँग्रेस प्रत्याशी के लिए माँगे वोट

बदायूँ जनमत । आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिनेता राजबब्बर आँवला लोकसभा के कस्बा ककराला में अपने प्रत्याशी के लिए वोट माँगने पहुँचे ।
प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने पार्टी प्रत्याशी कुँवर सर्वराज सिंह के लिए वोट माँगे । उन्होने कहा की देश मे अराजकता का माहौल है, देश की बागडोर ऐसे लोगों पर है जो हिन्दू- मुस्लिम भाईचारे को खत्म करना चाहते है । देश आज संकट मे है और भारतीय जनता पार्टी संविधान को बदलकर देश और लोकतंत्र को खत्म कर देना चाहती है । हमे और आपको मिलकर इन सबको सबक सिखाना पड़ेगा और पैराशूट प्रत्याशी को वोट देने के बजाए कॉंग्रेस के हाँथ को मजबूत करना होगा । देश बुरे वक्त से गुजर रहा है, आज देश के व्यापारी से लेकर आम आदमी भाजपा की गलत नीतियों से परेशान है । देश को संभालने के लिए सर्वराज़ सिंह जैसे योग्य प्रत्याशी को वोट दें जिससे सही जनप्रतिनिधि संसद मे जाऐ ।
वहीं काँग्रेस उम्मीदवार कुंवर सर्वराज सिंह ने कहा कि बाहरी प्रत्याशी तुम तों ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे कि तरह है इनको वोट न दे बल्कि कॉंग्रेस को वोट दें । उन्होने कहा कि भाजपा अपने प्रत्याशियों की जीत के प्रति चिंतित है कहीं योगी तों कहीं केशव प्रसाद और कहीं से दिनेश शर्मा को लगा दिया है और आँवला मे तों अपनी हार बचाने को मोदी को खुद आना पड़ा है । ये आपकी ताकत है हमने कभी चश्मा लगा कर काम नही किए सभी धर्म और सम्प्रदाय को बराबरी का हक सिर्फ कॉंग्रेस और राहुल गांधी ही दे सकते है ।
इसके अलावा पीसीसी सदस्य व जिला उपाध्यक्ष आतिफ खाँ  जख्मी एडवोकेट, प्रदेश अध्यक्ष युवा काग्रेंस ओमवीर यादव, आयशा राठौर जिला अध्यक्ष माहिला कॉंग्रेस, पीसीसी नेहा ठाकुर आदि ने भी जनसभा को संबोधित किया ।
इस मौके पर डॉ शैलेष पाठक, जिला सचिव अशरफ, युवा कॉंग्रेस शेखुपुर विधानसभा अध्यक्ष अकबर डम्पी सकलैनी, अशरफ गुलशन, तौसिफ, मुनीफ सकलैनी, सगीर फराज, अशफाक सकलैनी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
आँवला लोकसभा के कस्बा ककराला में मंच पर बैठे काँग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राजबब्बर व अन्य : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'