वजीरगंज पुलिस का तांडव : महिलाओं ने लगाया अभद्रता व घर में तोड़फोड़ करने का आरोप

सैदपुर जनमत । बीती रात थाना वजीरगंज पुलिस ने मनावता की सारी हदें पार कर दीं, एक विधवा ने रात होने की वजह से दरबाजा न खोला तो पुलिस दबंग बन गई और किवाड़ तोड़ कर घर में घुस गयी । आरोप है कि पुलिस ने घर मे रखीं बाशिग मशीन, चारपाई आदि सामान को पटक कर तोड़ दिया साथ ही मोबाइल भी छीन लिया । आरोप है कि पुलिस ने घर की महिलाओ के साथ अभद्रता करते हुए घर मे खड़ीं दो बाइकों को भी पुलिस ले गई । दरबाजे पर लगा बोर्ड भी पुलिस ने उखाड़ फेंका, पुलिस की इस कार्यशैली से सभी हैरान है ।
कस्बा सैदपुर के मोहल्ला गौस नगर (नई बस्ती) निवासी मरहूम कल्लन चौधरी की 70 वर्षिय पत्नी बिकीस बानो ने 2013 मे गलत सगत के कारण अपने बेटे नासिर को कोर्ट द्वारा बेदखल कर दिया था । दो साल पहले छोटे बेटे व बेटी की हत्या होने के बाद से अपनी बीमार बेटी जहाँआरा के साथ रहती है । पास मे ही उनके अन्य तीन बेटे अपने परिवार के साथ रहते हैं । बीते बुधवार की रात परिवार के लोग घर मे सो रहे थे । तभी आचानक पुलिस ने दरबाजा खोलने को कहा विधवा ने कारण पूछा, इसी पर वजीरगंज पुलिस ने दबंग रूप धारण कर लिया और दरबाजा तोड़कर अन्दर घुस गई । पुलिस ने महिलाओं से अभद्रता कर घर में तोड़ फोड शुरू कर दी । घर की तलाशी के बाद घर में खडी दो बाइके व मोबाइल पुलिस ले गई ।

इसके बाद पुलिस विकलांग यासीन चौधरी की डेरी पर पहुंची यहां से भी पुलिस दो बाइकें ले गई । इसके बाद पुलिस ने हनीफ कुरैशी के घर की तलाशी ली, यहां से भी पुलिस एक बाइक उठाकर ले गई । इसके बाद एक अन्य घर से एक बाइक पुलिस ने अपने कब्जे में ली । पुलिस मोहल्ला कुरेशियान निवासी अन्सार चौधरी के घर पहुंची और उनके दो बेेेटो को पुुलिस थाने ले आयी, हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों भाईयो को छोड़ दिया । बाइकों को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है ।

घर में टूटा पड़ा सामान व टूटा हुआ दरवाजा : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'