उन्नाव कांड : पीड़िता के निधन पर सपा कार्यालय पर शोक सभा का आयोजन, यूपी सरकार को घेरा

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी के प्रांतीय आवाहन पर उन्नाव कांड की पीड़िता के आकस्मिक निधन पर आज सपा जिला कार्यालय पर पूर्व विधायक आशीष यादव की अध्यक्षता में एक शोक सभा का आयोजन किया गया । शोकसभा के पश्चात दो मिनट मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की गई ।
शोकसभा में पूर्व विधायक आशीष यादव व डी0 सी0 बी0 के पूर्व चेयरमैन ब्रजेश यादव ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम कोई चीज़ नही रह गयी है, बलात्कार व लूट जैसे अपराध अपनी चरम सीमा पर हैं। उन्नाव के बाद बुलंदशहर, इलाहाबाद और कानपुर इसका जीता जागता उदाहरण है । उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान समय मे अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द हैं कि न्यायालय से आकर पीड़िता को जला दिया, यदि सरकार समय से इन अपराधियों पर सख्ती करती तो इस प्रकार की घटना से देश और प्रदेश शर्मसार नहीं होता।समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व सम्पूर्ण सुरक्षा की मांग करती है, इसी के साथ साथ आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर से कार्यवाही की मांग करती है जिससे भविष्य में इस तरह के कुकृत्यों को क़रने की किसी भी हैवान की हिम्मत न हो सके।
पूर्व विधायक प्रेमपाल सिंह व फखरे अहमद शोबी ने कहा कि जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकारें पदारूढ़ हुईं हैं,तब से अपराधियों को कानून का कोई ख़ौफ़ नही रह गया है,अपराधी बलात्कार जैसे घृणित अपराधों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं । "बेटी पढ़ाओ - बेटी बचाओ" का नारा भाजपा नेताओं व मंत्रियों का मख़ौल उड़ाता प्रतीत हो रहा है।आमजनता में प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है,यदि शीघ्र ही इन अपराधों पर सख्ती से रोक नहीं लगाई गई तो समाजवादीपार्टी जनता के हित के लिये सड़क पर उतरकर संघर्ष क़रने के लिये तैयार है ।
इस मौके सुरेश पाल सिंह चौहान,हिमांशु यादव,बलवीर सिंह,फरहत अली,सलीम अहमद,राकेश प्रजापति,मोतशाम सिद्दीकी,मोहम्मद मियां, विमल शर्मा,स्वाले चौधरी,आमिर सुल्तानी,अशोक यादव,सतीश गुप्ता,के0 पी0 सिंह,विमल सागर,प्रशांत यादव,जमीर खां, विशाल यादव,फैज़ान आज़ाद,साजिद अली,आर्येन्द्र यादव,सुभाष यादव,प्रभात अग्रवाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
मृतक रेप पीड़िता को श्रदांजलि देते हुए सपा कार्यकर्ता : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'