बदायूं : जिस कॉलेज में मिला था डोंडा उसमें मुख्यातिथि बनकर पहुँचे भाजपा विधायक

बदायूँ जनमत । थाना अलापुर क्षेत्र के ग्राम गभ्याई स्थित जिस कॉलेज में बीते जुलाई माह में भारी मात्रा में डोंडा बरामद हुआ था उसी कॉलेज के कार्यक्रम में भाजपा विधायक मुख्यातिथि बनकर पहुँचे । इस कारण जिलेभर में चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया । अजीब बात तो यह रही कि डोंडा तस्करी में जिस कॉलेज प्रबंधक का नाम है उसी ने भाजपा विधायक को सम्मानित किया और बदले में विधायक ने उसके कसीदे भी पड़े ।

बता दें 15 जुलाई 2019 को गभ्याई स्थित अब्दुल्लाह डिग्री कॉलेज में पुलिस ने 25 बोरा डोंडा, दो ट्रेक्टर ट्राली और एक मशीन बरामद की थी । इसमें तीन व्यक्ति भी मौके से गिरफ्तार हुए थे । जिन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि कॉलेज प्रबंधक नजमुल लंबे समय से कॉलेज में डोंडा तस्करी के काम को अंजाम दे रहा है । उधर तस्करी का आरोपी नजमुल पुलिस की पहुंच से दूर हो गया था । पुलिस अपने अथक प्रयासों के फलस्वरूप तस्कर नजमुल को गिरफ्तार न कर सकी । मामला शिक्षा के मंदिर से जुड़ा था सो शासन की जानकारी तक पहुँच गया । इसके बाद शासन ने रूहेलखंड यूनिवर्सिटी को पत्र लिखकर कॉलेज की मान्यता रद्द करने की प्रक्रिया को पूरा करने के निर्देश दिए थे । 
अभी प्रकिया चल ही रही थी कि शेखूपुर विधानसभा से सत्तादल के विधायक धर्मेन्द्र शाक्य कॉलेज के कार्यक्रम में मुख्यातिथि बनकर पहुँच गये । इतना ही नहीं डोंडा तस्कर ने विधायक को सम्मानित किया उधर, विधायक धर्मेन्द्र ने अपने संबोधन में डोंडा तस्कर की तारीफ में जमकर कसीदे पड़े । इससे लोग एक ओर शासन की कार्यवाही तो दूसरी ओर डोंडा तस्कर और भाजपा विधायक के संबंधों को लेकर तरह तरह की चर्चाएँ करते देखे गए । 

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
As stated by Stanford Medical, It is indeed the one and ONLY reason women in this country get to live 10 years more and weigh 42 pounds less than we do.

(And really, it is not related to genetics or some secret diet and EVERYTHING around "HOW" they eat.)

BTW, I said "HOW", and not "WHAT"...

CLICK on this link to discover if this quick quiz can help you release your true weight loss potential

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'