कोरोना वायरस से निपटने को खानकाहे नियाजिया ने 10 लाख, राजीव ने 51 हजार दिए

बरेली जनमत । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोविड-19 राहत आपदा कोष में खानकाहे नियाजिया ने भी योगदान किया है। खानकाह की तरफ से दस लाख का चेक केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को सौपा गया है। बरेली से पहली खानकाह है जिसकी तरफ से राहत कोष के लिए मदद की गई है ।
इसके लिए केंद्रीय मंत्री ने उन्हें धन्यवाद भी दिया है। केंद्रीय मंत्री दरगाह आला हजरत भी पहुंचे। शनिवार को खानकाहे नियाजिया के प्रबंधक शब्बू मियां ने बताया कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हम सरकार का साथ देना चाहते हैं। वैश्विक महामारी को मात देने के लिए फंड में खानकाहे नियाजिया के सज्जादानशीन की तरड़ से दस लाख का चेक दिया है ।
उन्होंने बताया कि इस संकट के समय में सभी को सरकार के साथ खड़े होना है। कोरोना वायरस एक खतरनाक महामारी है। इससे वैश्विक महामारी ने पूरी दुनिया को हिला दिया है। हम लोगों ने खानकाहे पर आने वाले अकीदतमंदों को भी आने से रोक दिया है । वहीं, संतोष गंगवार खानकाहे नियाजिया के बाद दरगाह आला हजरत पहुंचे । आला हजरत खानदान के सदस्यों से मिले । केंद्रीय मंत्री ने मौलाना तौसीफ मियां से भी मुलाकात की है ।

उधर बदायूं के दातागंज की नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन राजीव गुप्ता ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 हजार रूपये जमा किए हैं ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'